लाइव टीवी

Brahmastra Box Office Collection Day 8: 200 करोड़ के करीब पहुंची 'ब्रह्मास्त्र', जानें 8वें दिन कितनी हुई कमाई

Updated Sep 17, 2022 | 08:14 IST

Brahmastra Box Office Prediction Day 8: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने दूसरे शुक्रवार को ठीकठाक कमाई कर डाली। फिल्म अपने प्रदर्शन से लगातार बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा रही है।

Loading ...
Brahmastra Box Office Prediction Day 8
मुख्य बातें
  • अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंंबर को रिलीज हुई थी
  • तभी से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है
  • यह फिल्म 200 करोड़ में शामिल होने की तरफ तेजी से बढ़ रही है

Brahmastra Box Office Collection Day 8: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंंबर को रिलीज हुई थी और तभी से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था लेकिन रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया कि विरोध करने वालों के मुंह बंद हो गए।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म ने रिलीज के पहले, दूसरे और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना दिए और अब दूसरे शुक्रवार को भी फिल्म ने ठीकठाक कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' ने शुक्रवार को 10 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद इस फिल्म का कुल कलेक्शन 183.22 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म 200 करोड़ में शामिल होने की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

Brahmastra Day wise Collection

फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 42.41 करोड़ रुपये जबकि रविवार को 45.66 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जैसे ही सोमवार आया तो फिल्म की कमाई गिरनी शुरू हो गई। फिल्म ने सोमवार को 16.5 करोड़ रुपये, मंगलवार को 14.00 करोड़ रुपये, बुधवार को 11 करोड़ और गुरुवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की। 

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। वीक डेज में फिल्म की कमाई कर हुई लेकिन अब मेकर्स को दूसरे वीकेंड से उम्मीदें हैं। जानकारों का कहना है कि शनिवार को रविवार को फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल आ सकता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।