लाइव टीवी

Brahmastra Box office Collection Prediction day 1: 25 से 30 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है 'ब्रह्मास्त्र', एडवांस बुकिंग से हुई बंपर कमाई

Updated Sep 08, 2022 | 07:53 IST

ब्रह्मास्त्र की एडवांस टिकट बुकिंग जोरदार तरीके से चल रही है। लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइये जानते हैं यह फिल्म पहले दिन कितना कमा सकती है।

Loading ...
Brahmastra Box office Collection Prediction day 1
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • फिल्म की एंडवास बुकिंग को मिल रहा है दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स
  • इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी

Brahmastra Box office Collection Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र​ को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' एडवांस बुकिंग से 8 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है। बताया गया है कि इस फिल्म के पहले दिन के लिए डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट बिके। 

ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल का मानना है कि ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी। यह फिल्म पहले दिन  27 से 30 करोड़ के बीच ओपनिंग दे सकती है। वहीं एक दूसरे ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल की मानें तो यह फिल्म शुक्रवार को यह फिल्म 25 से 30 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है, वहीं वीकेंड तक यह 80-90 करोड़ तक पहुंच सकती है। एडवांस बुकिंग के रेस्पांस को देखते हुए फिल्म बिजनेस के जानकारी इस फिल्म की अच्छी कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - Brahmastra Box office Prediction Day 1: कमाई का नया इतिहास रचने को तैयार 'ब्रह्मास्त्र', क्या आने वाले हैं बॉलीवुड के अच्छे दिन?

ब्रह्मास्त्र को बनाने में 500 करोड़ रुपये की लागत आई है। यह Sci-Fi फिल्म वीएफएक्स समेत टेक्नोलॉजी के प्रयोग से अनूठी बनी है। ऐसा भी दावा हो रहा है कि बाहुबली इसके सामने एक औसत फिल्म ही लगेगी। अहम सवाल ये है कि क्या यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाएगी। जानकारों का मानना है कि पहले दिन अच्छी ओपनिंग और वीकेंड तक अच्छी कमाई के बावजूद यह फिल्म अपनी लागत तक पहुंच पाएगी, यह कहना मुश्किल है। हिंदी सिनेमा इस समय जिस दौर से गुजर रहा है, ऐसे में किसी फिल्म के लिए 500 करोड़ रुपये कमाना आसान बात नहीं है।

ये भी पढ़ें - 500 करोड़ से बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, VFX ऐसा कि बाहुबली लगेगी फीकी, रणबीर ने चार्ज की इतनी रकम

सोशल मीडिया पर हो रहा बायकॉट

सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बायकॉट की मांग हो रही है। यूजर्स इस फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं। हा ल ही में उज्जैन में विरोध के चलते रणबीर और आलिया बाबा महाकाल के दर्शन नहीं कर सके। ऐसे में मेकर्स अंदर से डरे हैं और बाहर से दिखा रहे हैं जैसे बायकॉट से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इस बायकॉट का कारण रणबीर कपूर का बीफ खाने वाला बयान, नेपोटिज्म वाली कास्ट, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।