लाइव टीवी

Brahmastra Box Office Prediction Day 5: होगा धमाका या गिरेगी कमाई, जानें मंगलवार को कैसा रहेगा ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन

Updated Sep 13, 2022 | 07:08 IST

Brahmastra Box Office Prediction Day 5: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र मंडे टेस्ट में तो फर्स्ट डिवीजन पास हो गई है और अब इस फिल्म को मंगलवार की परीक्षा देनी है। आइये जानते हैं कि मंगलवार को इसकी कमाई कैसी हो सकती है।

Loading ...
Brahmastra Box Office Prediction Day 5
मुख्य बातें
  • अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र मंडे टेस्ट में फर्स्ट डिवीजन पास
  • अब रणबीर कपूर की इस फिल्म को मंगलवार की परीक्षा देनी है
  • आइये जानते हैं कि मंगलवार को इसकी कमाई कैसी हो सकती है

Brahmastra Box Office Prediction Day 5: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंंबर को रिलीज हुई थी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था लेकिन रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया कि विरोध करने वालों के मुंह बंद हो गए। फिल्म दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है। हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा के अलावा दुनिया के बाकी देशों में फिल्म को जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है। 

मंडे टेस्ट में तो फर्स्ट डिवीजन पास हो गई है। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब इस फिल्म को मंगलवार की परीक्षा देनी है। लोगों का अनुमान है कि फिल्म का कलेक्शन पहले वीकेंड के बाद एडवांस बुकिंग खत्म होने के बाद तेजी से नीचे गिरेगा। आइये जानते हैं कि मंगलवार को इसकी कमाई कैसी हो सकती है। 

जानकारों का मानना है कि 400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई इस सप्ताह तो कम होती नजर नहीं आ रही है। मंगलवार को भी फिल्म की कमाई 12 करोड़ रुपये से ज्यादा ही रहेगी। वर्किंग डे पर किसी भी फिल्म की इतनी कमाई बेहतरीन आंकड़ा माना जाता है।  वहीं शुक्रवार, शनिवार और रविवार को कमाई में एक बार फिर इजाफा होगा। 

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

बता दें कि लंबे समय से दर्शकों को अच्छी फिल्म का इंतजार था लेकिन कोई फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पा रही थी। ब्रह्मास्त्र को लेकर मेकर्स और दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। इसकी एडवांस बुकिंग (Brahmastra Advance booking) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया।

ब्रह्मास्‍त्र इतनी स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

णबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्‍त्र युवाओं को खासा पसंद आई है। सिनेमाघरों में युवाओं की उपस्थिति ज्यादा नजर आई। कॉलेज स्टूडेंट सिनेमाघरों में अधिक संख्या में नजर आए। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।