लाइव टीवी

रिलीज से पहले ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Updated Sep 04, 2022 | 12:07 IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्रह्मास्त्र की टीम हाल ही में हैदराबाद पहुंची थी। हैदराबाद में भीड़ की वजह से इवेंट कैंसिल हुआ। रिपोर्ट के अनुसार इवेंट कैंसिल होने की वजह से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
brahmastra promotion
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची थी
  • ब्रह्मास्त्र का प्रमोशनल इवेंट कैंसिल होने से मेकर्स को हुआ नुकसान
  • ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने से पहले हुआ करोड़ों का नुकसान

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फिल्म मेकर करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में है। हैदराबाद के प्रमोशनल इवेंट में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर और निर्माता एसएस राजामौली स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाले थे। लेकिन इस इवेंट को हैदराबाद पुलिस ने आखिरी समय पर कैंसिल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भीड़भाड़ की वजह से इस इवेंट को कैंसिल करना पड़ा था। इस इवेंट में 30,000 से ज्यादा फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए पहुंचने वाले थे, जबकि निर्माताओं ने केवल 10,000 से 12,000 लोगों के लिए परमिशन मांगी थी। पुलिस ने कहा, यह कार्यक्रम इसलिए भी कैंसिल करना पड़ा क्योंकि गणेश उत्सव की वजह से हमारे पास पर्याप्त रुप से पुलिस बल नहीं था। हालांकि इस इवेंट को ऑर्गनाइज करने वाली टीम ने इन सभी बातों को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि हमने सभी चीजें तय प्रोटोकॉल के हिसाब से की थी।

ये भी पढ़ें -Brahmastra Advance Booking: बॉलीवुड के लिए बड़ी राहत लेकर आई ब्रह्मास्त्र, एडवांस बुकिंग में टिकटों की बंपर बिक्री
 

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट के कैंसिल होने की वजह से ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को 1.50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से इवेंट कैंसिल होने के लिए माफी मांगी थी। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी मुख्य भूमिका में है। ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है।

इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा है। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म के रिलीज से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की शुरुआत अच्छी रही। इस फिल्म को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।