लाइव टीवी

Brahmastra को लेकर ये है डायरेक्टर अयान मुखर्जी का बड़ा प्लान, एक साथ होगी दोनों पार्ट की शूटिंग

Updated Sep 19, 2022 | 16:13 IST

Brahmastra movie shooting: ब्रह्मास्त्र फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज हो सकता है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया कि दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग एक साथ शुरू होगी।

Loading ...
Brahmastra
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी।
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम देव होगा।
  • ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग एक साथ होगी।

मुंबई. ब्रह्मास्त्र फिल्म के पहले पार्ट शिवा ने 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म एक ट्राइलॉजी है, जिसका दूसरा पार्ट देव होगा। अयान मुखर्जी ने बताया था कि दूसरा पार्ट साल 2025 तक रिलीज होगा। वहीं, ब्रह्मास्त्र के आगे की कहानी पर सोशल मीडिया पर फैंस कई नई थ्योरी बता रहे हैं। पहले पार्ट में शिवा की जिंदगी के बारे में बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे पार्ट में देव और अमृता की जिंदगी दिखाई जाएगी। अब रणबीर कपूर ने बताया है कि पार्ट 2 और पार्ट तीन की शूटिंग एक साथ होगी। 

एक वेब पोर्टल से बातचीत में रणबीर कपूर ने बताया कि कैसे वह जल्द से जल्द दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। रणबीर कपूर ने कहा, 'अस्त्रावर्स में काफी संभावनाएं हैं। बतौर टीम हमारा प्लान है कि दूसरे और तीसरे पार्ट को एक साथ शूट करें लेकिन, हम और देरी नहीं करना चाहते हैं। वह थिएटर में समय के अनुसार ही रिलीज हो।' अयान मुखर्जी ने ये भी बताया कि पार्ट 2 और पार्ट तीन की स्टोरी पर काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं।

Also Read: Brahmastra Box Office Collection Day 10

इतना है फिल्म का बजट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र का बजट 400 करोड़ रुपए है। हालांकि, रणबीर कपूर ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है। रणबीर कपूर ने कहा है कि तीनों फिल्म का कुल मिलाकर बजट इतना हो सकता है। रणबीर ने कहा कि फिल्म के पहले पार्ट में 100 करोड़ रुपए से अधिक वीएफएक्स पर खर्च हुए हैं। रणबीर ने बताया कि फिल्म के पहले पार्ट में शूट किए गए कई सीन को दूसरे और तीसरे हिस्से में भी इस्तेमाल किया जाएगा। इस कारण फिल्म के बजट के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।