लाइव टीवी

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र को पाने के लिए किस हद तक जाएगी मौनी रॉय, नए प्रोमो में दिखा दमदार एक्शन सीन

Updated Sep 03, 2022 | 15:51 IST

Brahmastra New Promo : ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है। मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में रणबीर, आलिया के साथ मौनी रॉय दमदार एक्शन करते नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
brahmastra new promo
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो हुआ आउट
  • प्रोमो में रणबीर मौनी के बीच दिखा एक्शन सीन
  • ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी

Brahmastra New Promo : अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची थी। ब्रह्मास्त्र का ये प्रमोशनल इवेंट लाइमलाइट में छाया रहा। प्रमोशन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे। मेकर्स लगातार फिल्म से जुड़े प्रोमो और शॉर्ट वीडियो क्लिप को शेयर कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। आज फिल्म का एक और ट्रेलर शेयर किया गया है जिसमें पहली बार रणबीर आलिया को मौनी रॉय के साथ लड़ते दिखाया गया है। फिल्म का नया प्रोमो ट्रेलर से ज्यादा अच्छा है।

ट्रेलर की शुरुआत में बुरी शक्तियां ब्रह्मास्त्र को पाने की कोशिश करती नजर आती है। मौनी रॉय ब्रह्मदेव से ब्रह्मास्त्र पाने के लिए आशीर्वाद मांगती हैं। अमिताभ बच्चन गुरू के रोल में नजर आए जो रणबीर कपूर को बताते हैं कि अगर ब्रह्मास्त्र बुरी शक्तियों के हाथ लग गया तो क्या अनर्थ हो सकता है। प्रोमो में सभी अस्त्रों को दिखाया गया है। फिल्म का नया प्रोमो शानदार है, जिसे देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। प्रोमो में इंटेंस एक्शन सीन दिखाए गए है। 

ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो हुआ आउट

ये भी पढ़ें - ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं किशोर कुमार के रिलेटिव, विरासत में मिला फिल्में बनाने का हुनर
 

ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट जैसे- जैसे नजदीक आ रही है, दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाया जा रहा है। करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वानर अस्त्र का छोटा सा क्लिप शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा था, वानरअस्त्र की शक्तियों का पता 8 दिन बाद चलेगा। करण के इस वीडियो के बाद लोगों ने शाहरुख की तारीफ करनी शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, वानरअस्त्र का किरदार शाहरुख खान निभा रहे हैं। 

ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर, आलिया, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।