लाइव टीवी

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की चोट के कारण ब्रह्मास्त्र के शूट में हुई देरी, एक्शन सीन की नहीं कर पाएंगे शूटिंग

Updated Nov 26, 2019 | 21:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranbir Kapoor Brahmastra shoot: रणबीर कपूर की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थीं, जिनमें उनके हाथ में चोट लगी दिख रही थी। कहा जा रहा है कि चोट की वजह से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में वक्त लगेगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranbir Kapoor Injury: रणबीर की चोट के कारण ब्रह्मास्त्र के शूट में हुई देरी
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर के हाथ में लगी चोट
  • ब्रह्मास्त्र के एक्शन सीन्स की नहीं कर पाएंगे शूटिंग
  • आलिया भट्ट के साथ शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे रणबीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लंबे वक्त से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ रीयल लाइफ गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट नजर आने वाली है। इस जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अब तक चल रही है। आलिया और रणबीर शूट के लिए मनाली गए हैं। 

हाल ही में आलिया और रणबीर की फोटोज वायरल हुई थीं, जिनमें एक्टर के हाथ पर आर्म कास्ट बंधा हुआ था। रणबीर की ये चोट फिल्म की शूटिंग में भी अड़चन डाल रही है। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि रणबीर की चोट की वजह से फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग रुक गई है। रणबीर के ठीक होने के बाद ही वे फिल्म के बाकी बचे एक्शन सींस की शूटिंग करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनाली जाने के ठीक एक दिन पहले रविवार को फुटबॉल खेलते हुए रणबीर के हाथ में ये चोट लगी है। क्योंकि फुटबॉल खेलते हुए रणबीर की कुछ फोटोज वायरल हुईं थीं, जिनमें वे बिल्कुल ठीक लग रहे थे। चोट लगने से वे एयरपोर्ट पर आर्म कास्ट के साथ नजर आए। 

रणबीर और आलिया की मनाली की फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फोटो में लग रहा है कि उनका ट्रेडिशनल स्वागत किया गया है। दोनों ने हिमाचली टोपी और मफलर लगा रखे हैं। उनके हाथों में फूल भी हैं।

ब्रह्मास्त्र की अगर बात करें तो अयान मुखर्जी की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। इसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में दिखेंगे। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स आईं थीं कि शाहरुख खान भी फिल्म में एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र अगले साल समर में रिलीज होने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।