लाइव टीवी

Brahmastra: 'बायकॉट ब्रह्मास्त्र' का असर? थिएटर में खड़े होकर रणबीर कपूर ने फैंस से की ये खास अपील

Updated Sep 10, 2022 | 13:21 IST

Ranbir Kapoor on Brahmastra: रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपने फैंस से खास अपील कर रहे हैं।

Loading ...
Brahmastra Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।
  • सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में वह थिएटर में अपने फैंस से खास अपील कर रहे हैं।

Ranbir Kapoor appeal on Brahmastra: ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चला था। इसके बावजूद फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। इस फिल्म को बनाने में लगभग पांच साल का वक्त लगा है। अब रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर खुद थिएटर पर खड़े होकर फैंस से एक खास अपील कर रहे हैं।    

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर थिएटर में खड़े हैं। उनके हाथ में माइक हैं और दर्शक जोर-जोर से उन्हें चीयर कर रहे हैं। फिल्म शुरू होने से पहले एक्टर फैंस का अभिवादन कर रहे हैं। इसके बाद रणबीर कपूर थिएटर में मौजूद दर्शकों से अपील कर रहे हैं कि फिल्म से जुड़े कोई भी स्पॉयलर सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी शेयर न करें। रणबीर कपूर कहते हैं, 'मेरी केवल एक रिक्वेस्ट है, जो थोड़े बहुत स्पॉयलर है इस फिल्म के प्लीज उन्हें सोशल मीडिया पर प्लीज न डालें क्योंकि, जिन ऑडियंस ने फिल्म नहीं देखी है उन्हें इसका एक्सपीरियंस लेने दें।'

पहले दिन इतनी हुई कमाई 
ब्रह्मास्त्र साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। अनुमान के अनुसार पहले दिन फिल्म ने 36.50 करोड़ रुपए से 38.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हिंदी पट्टी के अलावा फिल्म को साउथ में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 5.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले धूम 3 ने साउथ में सबसे अधिक कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार की एडवांस बुकिंग भी काफी मजबूत है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन भी 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। 

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की भी घोषणा कर दी गई है। फिल्म के पहले पार्ट का नाम शिवा था। वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन या दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकते हैं।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।