लाइव टीवी

Bunty Aur Babli: 15 साल पहले इस फिल्म में साथ दिखे थे अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, Aishwarya Rai ने किया था डांस

Updated May 26, 2020 | 19:52 IST

#Bunty Aur Babli 15 Years: 27 मई को फिल्म बंटी और बबली अपने 15 साल पूरे कर लेगी। अमिताभ बच्चन इस मौके पर उन पुरानी यादों को ताजा करने में पीछे नहीं रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बंटी और बबली फिल्म का पोस्टर।
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली की कुछ यादगार फोटो शेयर किए हैं।
  • इस फिल्म में अमिताभ ने पहली बार बेटे अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा की थी।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी अपने फैन्स को 15 साल पुरानी यादों में ले गए हैं। अमिताभ बच्चन ने साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली की कुछ यादगार फोटो शेयर किए हैं। इस फिल्म में अमिताभ ने पहली बार बेटे अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा की थी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।
फिल्म बंटी और बबली के फेमस सॉन्ग कजरा रे कजरा रे... में अमिताभ ने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डांस किया था। तीनों का ये गाना सुपरहिट रहा था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 27 मई को फिल्म फिल्म बंटी और बबली अपने 15 साल पूरे कर लेगी। ऐसे में अमिताभ बच्चन इस मौके पर उन पुरानी यादों को ताजा करने में पीछे नहीं रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने एक दिन पहले ट्विटर पर अभिषेक के साथ बंटी और बबली की शूटिंग की अपनी यादों को याद किया है। उन्होंने लिखा, 'बंटी और बबली... अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म रही। ऐसी मस्ती और वैसी टीम जबरदस्त थी। और कजरारे हमारा सभी का स्टेज शो.. यू हू।'


बंटी और बबली आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और प्रोड्यूज की गई थी। फिल्म की कहानी दो सपने देखने वालों के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो छोटे शहरों से आते हैं। वे दोनों एक-दूसरे से टकराते हैं जब वे अपने शहरों से भाग रहे होते हैं और जल्द ही अच्छे दोस्त बन जाते हैं। बड़े शहर में बने रहने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए कपल लोगों को जीतना शुरू कर देता है, जिससे कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं। 


आपको बता दें बंटी और बबली बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी। अब मेकर्स फिल्म का सीक्वल बंटी और बबली 2 लाने की तैयारी में हैं। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।