लाइव टीवी

Bunty Aur Babli 2: सैफ-रानी की बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट आई सामने, कंगना रनौत से होगी सीधी टक्कर

Updated Feb 18, 2020 | 16:00 IST |

Bunty Aur Babli 2 release date: बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bunty Aur Babli 2 release date
मुख्य बातें
  • इस दिन रिलीज होगी बंटी और बबली 2
  • सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ आएंगे नजर
  • कंगना रनौत की फिल्म से भिड़ेगी बंटी और बबली 2

बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से सीक्वल बनाने का ट्रेंड चल रहा है। इसी कड़ी में साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली भी जुड़ गई है। इस फिल्म की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी के अलावा गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है।

यश राज फिल्म्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। वीडियो में कास्ट के नामों के साथ चेतावनी दी गई है कि आप एक बार फिर 'ठगने' के लिए तैयार हो जाए। ये फिल्म 20 जून, 2020 को रिलीज होने वाली है।

अबू धाबी में शूट होगा क्लाइमैक्स
हाल ही में रिपोर्ट्स आई थी कि पिछले 2 महीने से बंटी और बबली 2 की शूटिंग चल रही है। अब फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए सैफ, रानी, सिद्धांत और शर्वरी अबू धाबी में करेंगे। क्लाइमैक्स के लिए अबू धाबी में 10 दिन की शूटिंग होगी। इस फिल्म से वरुण शर्मा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

बंटी और बबली में रानी और अभिषेक आए थे नजर
साल 2005 में आई बंटी और बबली में रानी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे। ये एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। इसमें पुलिस के किरदार में अमिताभ बच्चन थे। वहीं फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का आइटम नंबर 'कजरारे' भी था। बंटी और बबली 2 के लिए पहले अभिषेक से ही बात की गई थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो सैफ इस फिल्म के लिए चुने गए।

कंगना रनौत से होगी टक्कर
बंटी और बबली 2 इसी साल 26 जून को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी से होगी। जो तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म से कंगना का लुक भी सामने आ चुका है। देखना होगा कि दर्शकों की कसौटी पर कौनसी फिल्म खरी उतरती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।