लाइव टीवी

Bunty Aur Babli 2: अभ‍िषेक बच्‍चन को रिप्‍लेस करेंगे स‍िद्धांत चतुर्वेदी, रानी मुखर्जी की जगह ये नई एक्‍ट्रेस

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 17, 2019 | 11:34 IST

Siddhant Chaturvedi and debutante Sharvari in Bunty Aur Babli 2 : यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने बंटी और बबली 2 की घोषणा कर दी है। सोशल मीड‍िया पर इस जोड़ी की तस्‍वीर शेयर की गई है जो अभ‍िषेक और रानी को रिप्‍लेस करेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Siddhant Chaturvedi and debutante Sharvari in Bunty Aur Babli 2

काफी इंतजार के बाद यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ओर से बंटी और बबली 2 की अनाउंसमेंट हो गई है। इस फ‍िल्‍म में बंटी का रोल स‍िद्धांत चतुर्वेदी करेंगे जो इससे पहले रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में रैपर एमसी शेर के किरदार से अपनी पहचान बना चुके हैं। वहीं बबली के रोल में मुंबई की शर्वारी होंगी। वह रानी मुखर्जी वाले रोल में दिखेंगी। 

बता दें क‍ि अभ‍िषेक बच्‍चन और रानी मुखर्जी के लीड रोल वाली बंटी और बबली साल 2005 में रिलीज हुई थी। यह उस साल की हिट फ‍िल्‍मों में शामिल थी और इसकी कहानी छोटे शहरों के दो युवाओं की थी जो खुद को साब‍ित करना चाहते हैं और इसी चाहत में ठग बन जाते हैं। फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन का भी खास रोल था और फ‍िल्‍म के गाने, खासतौर पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का डांस नंबर - कजरारे कजरारे - आज भी खूब बजता है। 

इस फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर आद‍ित्‍य चोपड़ा हैं। बंटी और बबली 2 की शूट‍िंग शुरू हो चुकी है और वरुण शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। वरुण इससे पहले टाइगर जिंदा है और सुल्‍तान जैसी फ‍िल्‍मों के अस‍िस्‍टेंट डायरेक्‍टर रह चुके हैं। 

अपने एक्‍टर्स के बारे में वरुण का कहना है क‍ि गली बॉय के साथ स‍िद्धांत चतुर्वेदी ने सभी को इंप्रेस क‍िया है। बंटी के रोल में वह फ‍िट बैठेंगे। वहीं फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस शर्वारी के बारे में वरुण का कहना है क‍ि वह एक पावरफुल परफॉर्मर हैं और एक साल से बॉलीवुड में डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं। हमको उम्‍मीद है क‍ि इस नई जोड़ी को दर्शक जरूर पसंद करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।