लाइव टीवी

कास्टिंग के नाम पर धोखेबाजी कर रहे लोग, मुकेश छाबड़ा ने एक्टर्स को किया अलर्ट

Updated Jul 11, 2020 | 09:47 IST

Mukesh Chhabra on fake casting calls: कई लोग फिल्मों में कास्टिंग के नाम पर एक्टर्स के साथ धोखेबाजी कर रहे हैं। इसका खुलासा खुद मुकेश छाबड़ा ने किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मुकेश छाबड़ा
मुख्य बातें
  • मुकेश छाबड़ा ने एक्टर्स को फेक कॉल्स से सावधान किया है
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अलर्ट किया है
  • उनका कहना है कि हमारे बारे में पहले वैरिफाई कर लीजिए

कोरोना वायरस संकट के कारण आम लोगों से लेकर एक्टर्स तक को काम के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। इस बीज कई लोग फेक कॉस्टिंग कॉल के जरिए एक्टर्स को ठगने की जुगत में लगे हैं। सोशल मीडिया के जरिए भी कलाकारों का फायदा उठाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा ने कलाकारों को सतर्क रहने की सलाह दी है। मुकेश का कहना है कि कई लोग उनकी कंपनी के नाम पर फर्जी कास्टिंग कॉल और मैसेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सभी जानकारी हमारी वेबसाइट पर मौजूद है, इसलिए वैरिफाई जरूर करें।

मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि सभी अभिनेताओं के लिए महत्वपूर्ण सूचना। हम सभी फ्रॉड मैसेज, फेक कास्टिंग कॉल्स, फेक कास्टिंग रिक्वायरमेंट्स से परेशान हो गए हैं। कई सोशल मीडिया हैंडल मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी के साथ काम करने का दावा करते हुए धोखेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कई उदाहरण सामने आने के बाद हमने फर्जी लोगों से सावधान रहने के लिए आधिकारिक एमसीसीसी नंबर जारी करने का निर्णय किया है। सभी अभिनेताओं से विनम्र अनुरोध है कि वे पहले हमारे बारे में वैरिफाई कर करें या दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

उन्होंने आगे कहा कि आइए मिलकर फर्जीवाड़े को रोकें और इंडस्ट्री में एक दूसरे को काम करने के लिए बेहतर वातावरण बनाने में मदद करें। हमारी टीम के सभी सदस्यों के नाम और फोटो हमारी आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद हैं - कृपया सतर्क और सुरक्षित रहें। बता दें कि मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 'दिल बेचारा' मुकेश की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म जबकि एक्टर शांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जिसे दर्शकों को जबरदस्त प्यार मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।