लाइव टीवी

इंडियन 2 हादसे के कमल हासन बराबर जिम्‍मेदार, जांच में जुटी CBI ने की पूछताछ

Updated Feb 28, 2020 | 12:16 IST

बीते द‍िनों कमल हासन की फ‍िल्‍म इंडियन 2 के सेट पर हुए क्रेन हादसे की जांच सीबीआई को दे दी गई है। इस हादसे में 3 लोगों की जान गई थी जबकि 10 से ज्‍यादा घायल हुए थे।

Loading ...
Kamal Haasan Image

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्‍टार कमल हासन की फ‍िल्‍म के सेट पर बीते द‍िनों बड़ा हादसा हो गया था। कमल हासन की फ‍िल्‍म 'इंडियन 2'के सेट पर कुछ न‍िर्माण कार्य किया जा रहा था और उसी दौरान अचानक क्रेन गिर गई थी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी जबकि 10 लोग घायल हुए थे। इस हादसे में चेन्नई पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के अलावा 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने लाइका प्रोडेक्शंस, क्रेन का मालिक और 'इंडियन 2' के मैनेजर के खिलाफ 287, 337, 338, 304 (a) धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। 

हादसे के बाद कमल हासन ने ल‍िखा था- जीवन में बहुत हादसे देखे लेकिन ये अब तक का सबसे दर्दनाक है। मैंने अपने तीन सहयोगी खो दिया। इस हादसे के लिए मेरी संवेदनाएं हैं। मेरे दर्द से ज्‍यादा उनके परिवारों को दुख है। हादसे के वक्‍त सुपरस्‍टार कमल हासन, डायरेक्‍टर शंकर और अदाकारा काजल अग्रवाल सेट पर ही थे। हालांकि किसी ने भी हादसे की जिम्‍मेदारी नहीं ली। 

खबरों की मानें तो इस हादसे की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है और फ‍िल्‍म के न‍िर्देशक शंकर से घंटों पूछताछ की है। सीबीआई ने कमल हासन को भी समन भेजा है। चेन्‍नई के वेपेरी में चल रही जांच में सीबीआई कमल हासन से भी पूछताछ करेगी। 

वहीं सेट पर सुरक्षा के इंतजामों पर सवाल उठे तो लाइका प्रोडेक्शंस ने कहा है कि कंपनी मृतकों और घायलों के परिवारों के साथ है। कंपनी ने कहा कि शूटिंग के वक्‍त निर्देशक और अभिनेता मौजूद थे और हम आश्‍वस्‍त थे कि जब इतने प्रतिष्ठित लोग मौजूद हैं तो सुरक्षा के पर्याप्‍त इंतजाम होंगे। कंपनी ने कहा कि  कमल हासन को हादसे की बराबर जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।