लाइव टीवी

रिया और सुशांत को लेकर रिया की पड़ोसन का दावा निकला झूठा, CBI ने लड़की को दी चेतावनी

Updated Oct 12, 2020 | 12:26 IST

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को साथ 13 जून को देखने की बात कहने वाली डिंपल थवानी का दावा झूठा निकला। सीबीआई ने डिंपल को चेतावनी दी है।

Loading ...
Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन डिंपल थवानी ने एक्ट्रेस को लेकर किया था दावा
  • डिंपल का दावा था कि उसने 13 जून को रिया- सुशांत को साथ देखा था
  • रिया- सुशांत को लेकर डिंपल का ये दावा झूठा निकला है

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 07 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। रिया की वॉट्सऐप चैट वायरल होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें हिरासत में ले लिया था और वो 28 दिन तक बायकुला जेल में बंद थीं। 

रिया की एक पड़ोसी डिंपल थवानी ने यह दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया और सुशांत को साथ देखा था। इसके बाद सीबीआई ने रविवार 11 अक्टूबर को इस मामले में जांच के लिए डिंपल को पूछताछ के लिए बुलाया, जहां उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया। रिपोर्ट के मुताबिक डिंपल ने कहा कि उसने कभी सुशांत और रिया को साथ में कभी नहीं देखा बल्कि किसी और ने उन्हें साथ देखा था। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं, तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। डिंपल ने कहा कि वो शख्स सामने नहीं आना चाहता/चाहती क्योंकि वो कंफर्टेबल नहीं है। 

इतना ही नहीं डिंपल यह भी नहीं बता पाईं कि रिया और सुशांत को किस समय और किस जगह पर साथ देखा गया था। डिंपल द्वारा किए गए सभी दावे झूठे निकलने के बाद सीबीआई ने कथित तौर पर उसे चेतावनी दी। CBI ने उससे ऐसा कुछ भी नहीं बोलने के लिए कहा  जो सच या प्रमाणित नहीं है। बता दें कि डिंपल ने यह दावा भी किया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फैन रही हैं, और मानती है कि पिछले जन्म से उनका संबंध सुशांत से जुड़ा हुआ है।

रिया के वकील ने खबरों को बताया था गलत

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था, 'यह एक आधारहीन अफवाह है और ऐसे लोग अभिनेता को जानने का दावा करके सुर्खियों में आना चाहते हैं। डिंपल का बयान आज सीबीआई की ओर से दर्ज किया गया है और उसने अपने बयान में सीबीआई से क्या कहा इसे बारे में सभी लोग गौर करें। मैं सभी ईमानदार पत्रकारों से अनुरोध करूंगा कि वह अब डिंपल के पास जाएं और उसका बयान सुनें। सत्यमेव जयते।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।