लाइव टीवी

Celeb photos of the day: आज छाई रहीं इन बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज, कोई मूनलाइट के नीचे दिखा तो कोई पहाड़ों पर

Updated Jan 12, 2021 | 22:29 IST

Celebrity photos of the day: 12 जनवरी को कई फिल्मी हस्तियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में अर्जुन कपूर से लेकर फरहान अख्तर तक का नाम शामिल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर

फिल्मी हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सेलेब्स आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। आज यानी 12 जनवीर को भी कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर छाई रहे और उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। कोई फिल्म सितारा मूनलाइट के नीचे दिखा तो कोई एक्टर पहाड़ों पर नजर जानते हैं। आइए जानते है कौन कौन है लिस्ट में।  

अर्जुन कपूर ने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, जो कथित रूप से उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खींची है। तस्वीर में वह चांद की रोशनी (मूनलाइट) में खड़े दिख रहे हैं। एक्टर ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'उसके द्वारा खींची गई फोटो।'

तेलुगू स्टार राम चरण की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने खास अंदाज में अपनी रिपोर्ट की जानकार दी। राम चरण ने तोते के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'निगेटिव रिपोर्ट आई है और अब मैं एक्शन में वापस आ गया हूं।'

दीपिका पादुकोण ने एक नई पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा कंफर्ट खाने 'रसम राइस' के बारे में बता की है। दीपिका ने खाने के बारे में बात करते हुए काफी फनी एक्सप्रेशन्स दिए।

भजन सम्राट अनूप जलोटा सत्य साईं बाबा का रोल निभाएंगे। अनूप का फर्स्ट लुक जमकर वायरल हो रहा है। यह एक बायोपिक फिल्म है। अनुप ने कहा कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाएऊंगा क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की। फराहन समेत तस्वीर में छह लोग मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। फरहान ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, '6 मास्केटियर्स, हैशटैग बॉयज स्क्वाड।'

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने करीना कपूर के गाने 'सन सनाना' पर बेली डांस का वीडियो शेयर किया है। उनका यह डांस काफी पसंद किया जा  रहा है। कुछ ही घंटो में जान्हवी की पोस्ट पर 10 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अमृता अरोड़ा के साथ एक फोटो साझा की है, जिसमें दोनों बहनें आराम फरमाते हुए नजर आ रही हैं। मलाइका ने फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया, 'अमृता सोच रही है कि उसका अगला खाना क्या होना चाहिए? और मैं, वो खाना खा चुकी हूं।'

एक्टर रोनित रॉय ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पहाड़ों के दिलकश मौसम का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि आज बेहद खुशी का अहसास हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।