लाइव टीवी

निर्भया रेप केस: SC के फैसले से खुश बॉलीवुड सेलेब्स, बोले- अब भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे निर्भया

Updated Jan 07, 2020 | 20:26 IST

Bollywood Reaction on Nirbhaya Case: निर्भया रेप केस पर आज सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया जिसके तहत 22 जनवरी को सुबह 7 बजे दोषियों को फांसी की सजा दी जाएगी। इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जाहिर की है।

Loading ...
Manoj Muntashir and Harshdeep Kaur
मुख्य बातें
  • साल 2012 में देश की राजधानी में हुए निर्भया रेप केस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है
  • इस मामले में दोषियों को 22 जनवरी, 2020 को सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी
  • इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कई सेलेब्स ने पोस्ट किया है

सात साल की लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार निर्भया को न्याय मिल गया। साल 2012 में दिल्ली में चलती बस में निर्भया के साथ दरिंदगी की गई थी और मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया गया था। इस गैंगरेप के दोषियों पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया और सभी दांव पेंच को दरकिनार करते हुए दोषियों को 22 जनवरी को सुबह 7 बजे फांसी पर लटकाने का फैसला सुनाया। इस फैसले से ना केवल निर्भया के परिवार में बल्कि पूरे देश में खुशी का माहौल है।

जहां सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है। सेलेब्स ने भी इस मामले में सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। दिलबरो और हीर जैसे मशहूर गाने गाने वाली सिंगर हर्षदीप कौर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतीक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'यह खबर पढ़कर सुकून मिला। निर्भया के आरोपियों को 22 जनवरी को फांसी दी जाएगी। न्याय हो गया है।'

वहीं लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, '22 जनवरी को निर्भया के गुनहगारों पर मौत की मुहर लग जाएगी। हैप्पी न्यू ईयर इंडिया। अब भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे निर्भया।' 

ये था मामला

मालूम हो कि ना केवल पूरे देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख देने वाली इस घटना को 16 दिसंबर 2012 की रात को अंजाम दिया गया था। जहां चलती बस में निर्भया के साथ राम सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा, मुकेश सिंह और अक्षय सिंह सहित एक नाबालिग ने अंजाम दिया। जहां राम सिंह ने जेल में आत्महत्या कर ली थी, वहीं नाबालिग को तीन साल तक बाल सुधार गृह में रखने के बाद छोड़ दिया गया था। घटना के कुछ दिनों बाद ही निर्भया का निधन हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।