लाइव टीवी

इन सेलेब्स को तोहफे में मिली करोड़ों की कीमत वाली कार, लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का नाम है शामिल

Updated Jan 02, 2022 | 08:08 IST

बॉलीवुड में सेलेब्स अक्सर एक दूसरे को महंगे तोहफे देते हैं लेकिन कई बार इन्हें तोहफे में इतनी महंगी कारें मिलीं, जिनके चलते ये चर्चा में आ गए। जानें किन सेलेब्स को तोहफे में मिली महंगी कार।

Loading ...
Celebs Who Received Expensive Cars as Gift
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में अक्सर सेलेब्स एक- दूसरे को महंगे तोहफे देते हैं।
  • कई बॉलीवुड सेलेब्स को तोहफे में महंगी कारें भी मिल चुकी हैं।
  • जानें किन एक्टर्स को अब तक तोहफे में मिली हैं महंगी कारें।

बॉलीवुड में सेलेब्स का एक- दूसरे को गिफ्ट देना कोई नई बात नहीं है। यहां सेलिब्रिटीज अक्सर एक- दूसरे को महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं और इनके चलते कई बार वो चर्चा में भी आ जाते हैं। कई बार तो सेलेब्स को तोहफे में महंगी कारें तक मिल चुकी हैं। आज हम आपको बता रहे हैं उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जिन्हें तोहफे में महंगी गाड़ियां मिलीं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का नाम शामिल है। 

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा ने रॉल्स रॉयस फैंटम तोहफे में दी थी। डायरेक्टर ने साल 2007 में फिल्म 'एकलव्य' की शूटिंग पूरी होने पर बिग बी तोहफे में दी थी जिसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये थी। हालांकि कुछ समय पहले बिग बी ने इस कार को बेच दिया। 

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को शादी की 10वीं सालगिरह पर बेंटले फ्लाइंग स्पर तोहफे में दी थी जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये थी। 

मान्यता दत्त

एक्टर संजय दत्त ने अपने जुड़वां बच्चों इकरा और शहरान दत्त के जन्म के बाद पत्नी मान्यता दत्त को रॉल्स रॉयस घोस्ट तोहफे में दी थी जिसकी कीमत उस समय 2.5 करोड़ रुपये थी। 

अर्पिता खान

सलमान खान ने अपनी छोटी बहन अर्पिता खान को रॉल्स रॉयस फैंटम शादी के गिफ्ट के तौर पर दी थी, जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये थी। इतना ही नहीं सलमान ने अपने भांजे आहिल के जन्म के बाद भी उन्हें बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज लग्जरी सेडान कार तोहफे में दी थी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने उन्हें ब्लू कलर की लैम्बोर्गिनी गैलार्डो तोहफे में दी थी, जिसकी कीमत करीब 3.4 करोड़ रुपये थी। मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी के पति अक्सर उन्हें महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं।

रजनीकांत

फिल्म रा.वन में रजनीकांत द्वारा कैमियो किए जाने से खुश होकर शाहरुख खान ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी थी। रजनीकांत के साथ- साथ शाहरुख ने अर्जुन रामपाल और अनुभव सिन्हा को भी कार गिफ्ट की थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।