लाइव टीवी

Charu Asopa Rajeev Sen: चारू असोपा ने ब्रेनवॉश होने की बात का किया खंडन, बोलीं- मैं अपने फैसले खुद ले सकती हूं

Updated Jul 14, 2020 | 13:35 IST

Charu Asopa Denies Rajeev Sen Brainwashed Comment: हाल ही में राजीव सेन ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी का ब्रेनवाश किया जा रहा है। अब इसपर चारू असोपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
चारू असोपा और राजीव सेन।
मुख्य बातें
  • चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को लेकर काफी सारी चर्चाएं हो रही हैं।
  • सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने हाल ही में अपनी पत्नी चारू को लेकर बात की थी।
  • अब चारू ने पति राजीव की बातों का जवाब दिया है।

जब आप एक सेलेब्रिटी बन जाते हैं तब आपका जीवन व्यक्तिगत नहीं रह जाता बल्कि वह पब्लिक डोमेन में चला जाता है क्योंकि तब आपके प्रसंशक आपके जीवन के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं चाहे वह आपके अफेयर्स हों आपके ब्रेकप्स हों या कुछ भी ऐसा जो आपके जीवन से जुड़ा हो आपके फैंस सब कुछ जानना चाहते हैं। 

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के शादी में चल रहे कलह की खबरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। यह बात तब नोटिस की गई जब चारू ने अपने पति का निक नेम अपने इंस्टाग्राम अकांउट से हटा दिया। यहां तक की धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे की अपने सोशल मीडिया अकांउट से फोटोज भी डीलीट कर दिए हैं। आपको बता दें की हाल ही में राजीव ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा, 'उनकी पत्नी का ब्रेनवाश किया जा रहा है। 

चारू ने इसी बात का जवाब देते हुए कहा है, कोई मुझे भड़का नहीं रहा है, मैं इतनी इंमच्योर नहीं हूं कि कोई भी मुझे अपनी बातों से प्रभावित कर ले, मैं अपने फैसले खुद लेना जैनती हूं और कोई मेरा ब्रेनवाश नहीं कर सकता, उन्होंने कहा हो सकता है उसका ब्रेनवाश हुआ हो इसीलिए उसने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें डीलीट की। आगे चारू कहती हैं कि अगर राजीव को इतना ही लगता है की मैं इतनी इंमच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर वह दिल्ली क्यों गया।

उन्होंने आगे यह दावा किया कि, हमारी शादी की पहली सालगिराह थी और राजीव उससे कुछ दिन पहले ही उन्हें अकेला छोड़कर दिल्ली चले गये। चारू ने कहा यह वक्त हमारा एक साथ रहने का था पर राजीव ने ऐसा नहीं किया और आज उनके गए दो महीने हो गए हैं। जब चारू से पत्रकार ने पूछा कि राजीव ऐसा क्यों कर रहे हैं तो चारू ने कहा, “शक का कोई इलाज नहीं होता”। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।