लाइव टीवी

चेतन भगत का बड़ा आरोप, 'विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे पहुंचा दिया था आत्महत्या के करीब'

Updated Jul 22, 2020 | 00:20 IST

Chetan Bhagat on Vidhu Vinod Chopra: लेखक चेतन भगत ने विधु विनोद चोपड़ा पर बड़ा आरोप लगया है। उन्होंने कहा कि विनोद ने मुझे आत्महत्या करने के करीब पहुंचा दिया था।

Loading ...
चेतन भगत और विधु विनोद चोपड़ा।
मुख्य बातें
  • चेतन ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिल्म को लेकर ट्वीट किया था
  • इसके बाद विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी ने ट्वीट पर जवाब दिया
  • फिर चेतन ने पलटकर विधु विनोद पर आरोप लगाया

मशहूर लेखक चेतन भगत और फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा में मंगलवार को ट्विटर पर जंग छिड़ गई। चेतन ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने समीक्षकों से कहा कि ओवरस्मार्ट काम न करें। इसके बाद अनुपमा ने चेतन पर निशाना साधा और फिर बात बढ़ती चली गई। चेतन ने अनुपमा के पति विधु विनोद चोपड़ा पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया। बता दें कि विधु विनोद साल 2009 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'थ्री ईडियट्स' के प्रॉड्यूसर हैं। यह फिल्म चेतन की किताब 'फाइव प्वाइंट समवन' पर बेस्ड थी। 

चेतन भगत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। मैं सभी दंभी और अभिजात्य समीक्षकों से कहना चाहता हूं कि समझदारी से लिखें। ओवरस्मार्ट काम न करें। बेकार चीजें न लिखें। निष्पक्ष और समझदार बनें। अपनी डर्टी ट्रिक्स का इस्तेमाल न करें। आपने काफी जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं। अब रुकिए। हम लोग देख रहे हैं।' चेतन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपमा चोपड़ा ने लिखा, 'हर बार जब आप सोचते हैं कि विचार-विमर्श का स्तर इससे ज्यादा नीचे नहीं गिरेगा, मगर वो गिर जाता है।'

अनुपमा के इस ट्वीट के बाद चेतन शांत नहीं रहे और उन्होंने फिर पलटकर जवाब दिया। उन्होंने इस बार अनुपमा के पति विधु विनोद चोपड़ा को भी घसीट लिया। चेतन ने लिखा, 'मैम, जब आपके पति ने मुझे पब्लिकली बुली किया था और बेशर्मी के साथ सभी बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड्स ले लिए थे। मुझे मेरी स्टोरी का क्रेडिट देने से इंकार कर दिया था और मुझे आत्महत्या करने के करीब पहुंचा दिया था, उस समय आप सिर्फ तमाशा देख रही थीं। उस समय आपका विचार-विमर्श का स्तर  कहां था।'
 

चेतन भगत के आत्महत्या के मुहाने पर पहुंचने की बात जानकर कई लोग जहां सोशल मीडिया पर उनके पक्ष में हैं, वहीं कई लोग उनके दावे पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।