लाइव टीवी

इस साल खास होगा दीपिका पादुकोण का बर्थडे, एसिड अटैक पीड़ितों संग करेंगी सेलिब्रेट

Updated Jan 02, 2020 | 10:38 IST

Deepika Padukone Birthday Plan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज होने से पहले दीपिका का बर्थडे है जिसके लिए इस साल उनका खास प्लान है।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं
  • इस साल उनके जन्मदिन के लिए खास प्लानिंग है और वो एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ सेलिब्रेट करेंगी
  • 10 जनवरी उनकी फिल्म छपाक रिलीज हो रही है जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दिखेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभाती दिखेंगी। इन दिनों दीपिका फिल्म में लगी हुईं हैं। फिल्म की कहानी मालती नाम की एक ऐसी लड़की की है जिसपर एसिड अटैक होता है और वो इसके खिलाफ मजबूती से कानूनी लड़ाई लड़ती है।

फिल्म दीपिका पादुकोण के बर्थडे के कुछ दिनों बाद ही रिलीज हो रही है। दीपिका 5 जनवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी जबकि फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसे लेकर दीपिका ने बड़ा फैसला किया है। दीपिका ने फैसला किया है कि वो इस साल ग्रैंड लेवल पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी बल्कि एसिड अटैक पीड़ितों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करेंगी। 

एक वेबसाइट के मुताबिक दीपिका इस साल अपने बर्थडे के मौके पर लखनऊ में होंगी और उस कैफे में जाएंगी जिसे एसिड अटैक पीड़ित ही चलाते हैं। यहां दीपिका अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इसके साथ ही कैफे स्टाफ के अलावा आसपास के शहरों के एसिड अटैक सर्वाइवर भी यहां पहुंचेंगे। इसके बाद दीपिका छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली रवाना हो जाएंगी।

 

मालूम हो कि 10 दिसंबर, 2019 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था। छपाक में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाती नजर आएंगी। इसकी कहानी एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है, जबकि फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर का नाम मालती होगा। फिल्म में दीपिका के अलावा एक्टर विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे जो उनके बॉयफ्रेंड के रोल में दिखेंगे। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।