लाइव टीवी

Deepika Padukone ने मूंछों वाली इस फोटो के साथ कहा- हैप्‍पी न्‍यू ईयर, फैंस ने लुटाया प्‍यार

Updated Jan 01, 2020 | 16:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone Happy New year 2020: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को खास अंदाज में नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

Loading ...
Deepika Padukone Happy new year

Deepika Padukone Happy New year 2020: नए साल का आगमन शुरू हो चुका है और हर तरफ इसका जश्‍न मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक, सब मस्‍ती कर रहे हैं। बॉलीवुड के सितारे पार्टी कर रहे हैं तो अपने फैंस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। 

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को खास अंदाज में नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक पुराना फोटो शेयर किया है जोकि उनके बचपन का है। फैंस इस फोटो पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। एक घंटे में इस फोटो को 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। 

दीपिका पादुकोण ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह कुर्ता पहने नजर आ रही हैं, वहीं उनके कंधे पर शॉल डली है। यह फोटो इस लिए खास है क्‍योंकि इस तस्‍वीर में दीपिका की मूंछें बनी हुई हैं। फैंस उनके इस क्‍यूट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण दो साल बाद पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। वह मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक में लीड रोल निभा रही हैं। इससे पहले वह संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में नजर आई थीं जोकि जनवरी 2018 में र‍िलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।