लाइव टीवी

Chhapaak Box Office Collection: पहले वीकेंड के बाद तान्हाजी से काफी पीछे है छपाक, तीन दिन में हुई इतनी कमाई

Updated Jan 13, 2020 | 11:41 IST

Chhapaak First Weekend Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पहले वीकेंड के बाद ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही। हालांकि, तान्हाजी के मुकाबले छपाक काफी पीछे है।

Loading ...
Chhapaak
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • पहले वीकेंड के बाद फिल्म ने 19.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
  • पहले वीकेंड के बाद छपाक की कमाई तान्हाजी के मुकाबले तीन गुना कम है।

मुंबई. दीपिका पादुकोण की कमबैक फिल्म छपाक को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ी है। पहले वीकेंड के बाद छपाक ने महज 19.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।    

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 7.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। छपाक ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.77 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं, शनिवार को 6.90 करोड़ की कमाई की है। 

तरण आदर्श के मुताबिक छपाक को वीकेंड की कमाई हर दिन बढ़ रही है। वीकेंड ट्रेंड अच्छा है, लेकिन इसे बहुत अच्छा नहीं कहा जा सका है। फिल्म को मेट्रो शहरों के प्रीमियम मल्टीप्लेक्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले हफ्ते अच्छे टोटल के लिए फिल्म को वीकडेज में अच्छी कमाई करनी होगी।

छपाक की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी से थी। पहले वीकेंड के बाद तान्हाजी ने छपाक के मुकाबले 61.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। तान्हाजी ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़ और रविवार को 26.08 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।   

छपाक को कांग्रेस शासित राज्य राजस्थन, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ ने टैक्स फ्री घोषित कर दिया था। इसके अलावा पंजाब में एसिड अटैक सरवाइवर्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। हालांकि, दीपिका के जेएनयू में छात्रों से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड करने लगा था। 

 

छपाक फिल्म का असर उत्तराखंड में भी देखने को मिला है। इस फिल्म के रिलीज के बाद उत्तराखंड सकताक ने करीब एसिड अटैक सरवाइवर्स को शन के रूप में आर्थिक मदद देने का फैसला किया है। दीपिका ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।