लाइव टीवी

पहली डेट पर गर्लफ्रेंड संग पराठे खाने गए थे Sushant Singh Rajput, एक्टर ने बताया कौन था उनका पहला प्यार

Updated Sep 29, 2019 | 10:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई है। फिल्म काई पोचे से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री में 6 साल हो चुके हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपने पहली डेट को लेकर खुलासा किया है
  • एक्टर ने बताया कौन था उनका पहला प्यार
  • हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म छिछोरे अभी तक सिनेमाहॉल में अपनी जगह बनाए हुए है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे तीसरे हफ्ते भी सिनेमाहॉल में अपनी जगह बनाए हुए है। फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म काय पो चे बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब तक उन्हें इंडस्ट्री में 6 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इन 6 साल में उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा गया। जिसमें कृति सनेन से लेकर सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती जैसी कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि वो अभी किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। वो पूरी तरह से सिंगल हैं। इस अलावा उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में भी जिक्र किया। एक्टर ने बताया कि जब मैं क्लास 4 में था तो मेरी क्लास टीचर बहुत अच्छी थी। वो मेरा सच्चा प्यार था।

लेकिन मैं उनसे कभी मिलने की कोशिश नहीं की क्योंकि एग्जाम क्लीयर करने थे। मैंने उनसे कभी नहीं कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मुझे अपना पहला प्रस्ताव 9 वीं में मिला था।

सुशांत ने फर्स्ट डेट को लेकर कहा कि उस वक्त मैं कॉलेज में था। एक्टर ने कहा कि मैं उन दिनों इंजीनियरिंग के स्टूडेंट को पढ़ाता था जिससे मुझे पैसे मिलते थे। इन्हीं पैसों से मैंने एक बाइक खरीदी थी। उसके बाद हम पहली डेट पर मुरथल पराठे खाने गया था। बात करें उनकी फिल्म छिछोरे की तो इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रद्धा कपूर, नवीन पोलीशेट्टी, तुषार पांडे, वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे कई एक्टर नजर आए हैं।

वहीं आने वाले दिनों में फिल्म दिल बेचारा में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ अली खान, संजना सांघी जैसे एक्टर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्टर ड्राइव और राइफलमैन में भी दिखई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।