लाइव टीवी

Race 3 के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने जमा कराया पासपोर्ट

Updated Jan 03, 2020 | 21:54 IST

मशहूर कोरियोग्राफर और सलमान खान की फ‍िल्‍म रेस 3 के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। इस धोखाधड़ी के आरोप के बाद रेमो डिसूजा फरार चल रहे थे!

Loading ...
remo d'souza

मशहूर कोरियोग्राफर और सलमान खान की फ‍िल्‍म रेस 3 के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। इस धोखाधड़ी के आरोप के बाद रेमो डिसूजा फरार चल रहे थे और उनके खिलाफ पिछले साल जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। अब गाजियाबाद पुल‍िस ने उनका पासपोर्ट जमा करा लिया है। गाजियाबाद पहुंचकर रेमो ने खुद पासपोर्ट जमा कराया। 

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद पुलिस ने रेमो से 25-25 हजार रुपये मुचलके के दो जमानती बांड भी भरवाए हैं। जिला अदालत के आदेश के तहत अब उन्‍हें अगली तारीख पर अपना पक्ष रखना होगा। पासपोर्ट जमा करने का आदेश इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने रेमो को दिया था। रेमो ने एसएसपी आवास पर पहुंचकर पासपोर्ट जमा कराया। 

रेमो ने न्‍यायालय से पासपोर्ट ना जमा करने और विदेश जाने की अनुमति दिए जाने की गुहार लगाई थी लेकिन कोर्ट ने उनकी नहीं सुनी। 

ये था मामला 
रेमो डिसूजा ने गाजियाबाद के सत्येंद्र त्यागी संग 2013 में फिल्म अमर मस्ट डाई बनाई थी। जरीन खान अभिनीत इस फिल्म के निर्माण में कुल पांच करोड़ का खर्च आया था। यह पैसा सत्येंद्र त्यागी ने लगाया था। जब वादे के अनुसार एक साल के भीतर पूरा पैसा दोगुना करके नहीं दिया गया था सत्येंद्र त्यागी ने सिहानी गेट थाना पुलिस में उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।