लाइव टीवी

बॉलीवुड में काम पाने कि लिए तरस गए थे चंकी पांडे, हिट देने के बाद भी घर में बैठने को हुए मजबूर

Updated Sep 23, 2019 | 21:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगे। हाल ही में एक्टर ने फिल्मी करियर के दौरान आई परेशानियों का खुलासा किया हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
chunky pandey
मुख्य बातें
  • चंकी पांडे जल्द संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में दिखाई देंगे
  • हाल ही में उन्होंने फिल्मी करियर के दौरान आई परेशानियों का खुलासा किया हैं
  • एक्टर ने बताया कि एक वक्त था जब ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद भी उनके पास एक भी फिल्म नहीं थी

90 के दशक में कई हिट फिल्म देने वाले चंकी पांडे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म आंखें से की थी। हिंदी सिनेमा में उन्हें विलेन और हीरो दोनों ही किरदारों में खूब पसंद किया गया है। वहीं हाल ही में एक्टर ने फिल्मी करियर में आए परेशानियों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद भी एक वक्त था ऐसा था जब उनके पास एक भी फिल्म नहीं थी।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे को अपने करियर में कई सारे उतार-चढाव देखने को मिला। बता दें कि लंबे समय तक पर्दे से गायब रहें एक्टर ने हाउसफुल और बेगमजान से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। दोनों ही फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने हमेशा विलेन की रोल के लिए हामी भरी है। क्योंकि हीरो से हर समय अच्छा रहने की उम्मीद की जाती है और विलेन चाहे तो इन सब चीजों से दूर रह सकता है।

उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब एहसास हुआ कि लोग उन्हें भूल चुके हैं। जिसके बाद उन्हें बांग्लादेशी फिल्मों में कम करना पड़ा। उन्होंने बताया कि वहां 3-4 हिट फिल्म देने के बाद उनकी पत्नी भावना पांडे ने कहा कि मेरी असली पहचान बॉलीवुड है। जिसके बाद उन्होंने फिल्म हाउसफुल से बॉलीवुड में वापसी की।

करियर के बुरे वक्त को लेकर उन्होंने बताया कि आप उस समय डिप्रेशन में चले जाते हैं जब बिना काम के घर बैठ जाते हैं, वो भी तब जब आप टॉप पर हों। एक्टर ने बताया कि इस दौरान वो बिजनेस और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी स्थापित करने में खुद को बिजी रखते थे। इसके अलावा वो अपना खुदा का रेस्टोरेंट चलाने लगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त और चंकी पांडे के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।