लाइव टीवी

CM योगी ने की एक्‍टर अनुपम श्‍याम की मदद, इलाज के ल‍िए भेजे 20 लाख रुपये

Updated Aug 03, 2020 | 06:35 IST

आईसीयू में भर्ती बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम श्‍याम की आर्थिक मदद के ल‍िए यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ आगे आए हैं। उन्‍होंने 'मुख्यमंत्री सहायता कोष' से 20 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

Loading ...
CM Yogi Adityanath helps Actor Anupam Shyam
मुख्य बातें
  • अनुपम श्याम के पास नहीं हैं इलाज पैसे
  • 20 लाख रुपए देगी योगी सरकार
  • 'मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी रकम

बॉलीवुड और टीवी के जाने माने एक्‍टर अनुपम श्‍याम इन दिनों अस्‍पताल में हैं। वो पिछले 6 महीने से किडनी की समस्या से भी पीड़ित हैं। आईसीयू में भर्ती अनुपम श्‍याम की आर्थिक हालत अच्‍छी नहीं है और बीते सप्‍ताह उन्‍होंने इलाज के ल‍िए मदद की गुहार लगाई थी। सोशल मीडिया पर कई पत्रकारों और एसोस‍िएशन ने उनके लिए फंड जुटाने की अपील की थी। यह मामला जब यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यानाथ के संज्ञान में आया तो उन्‍होंने प्रतापगढ़ निवासी एक्‍टर की हर संभव मदद करने का वादा किया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भारतेन्दु नाट्य अकादमी के कलाकार श्री अनुपम श्याम जी को इलाज के लिए ₹20 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। यह सहायता 'मुख्यमंत्री सहायता कोष' से उपलब्ध कराई जाएगी। मुख्यमंत्री ने अनुपम श्याम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्‍होंने कहा कि अनुपम श्याम जी फिल्म एवं टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार हैं, जो किडनी की बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं। 

अभिनेता अनुपम श्याम के लिए सोनू सूद और आमिर खान से वाट्सऐप के जरिए मदद मांगी जा रही है। ऐसे में अनुपम श्याम की मदद के लिए छोटे भाई अनुराग श्याम आर्थिक मदद की अपील कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर मनोज वाजपेयी ने भी अनुपम श्‍याम की आर्थिक मदद की है।

राजा भैया ने भेजे पांच लाख रुपये

टेलीविजन धारावाहिक 'प्रतिज्ञा' में सज्जन सिंह का किरदार निभा कर चर्चा में आए अनुपम श्‍याम के इलाज के ल‍िए उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी पांच लाख रुपये दिये हैं। यूपी के कई नेताओं ने भी उनकी आर्थ‍िक मदद की है। उनके परिवार का कहना है कि अब अनुपम श्‍याम की तबियत पहले से बेहतर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।