लाइव टीवी

अदिवि शेष के साथ योगी आदित्यनाथ से मिली 'मेजर' की टीम, CM ने संदीप उन्नीकृष्णन के माता पिता को भेंट की शॉल

Updated Jun 21, 2022 | 15:27 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कुछ समय पहले फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की टीम ने मुलाकात की थी और अब फिल्म मेजर की पूरी टीम ने सीएम योगी से भेंट की है। 

Loading ...
CM Yogi adityanath meets adivi sesh and Team Major

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कुछ समय पहले फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की टीम ने मुलाकात की थी और अब फिल्म मेजर की पूरी टीम ने सीएम योगी से भेंट की है। अदिवि शेष स्टारर इस फिल्म ने समीक्षकों का दिल तो जीता ही है साथ ही दर्शकों को भी भावुक कर दिया। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी ने पूरे देश को अभिभूत किया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अदिवि शेष और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता पिता को फिल्म की सफलता को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

अदिवि शेष ने मुख्यमंत्री को फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और उनसे यह भी आग्रह किया कि वे पूरी फिल्म को देखें। उन्होंने इस पर विस्तार से चर्चा की और मुख्यमंत्री ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के वचन और विरासत को दुनिया में फैलाने का वादा किया। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें एक महान फिल्म बनाने पर बधाई दी और स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया।

अभी कुछ ही दिन पहले शेष महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से भी मिले थे। वे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए मिलते हैं। जो देश के दूर-दराज के कोने-कोने से सीडीएस और एनडीए के उम्मीदवारों को राष्ट्र की सेवा करने के उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षण, मार्गदर्शन और धन प्राप्त करने में मदद करेगा।

अदिवि शेष का कहना है कि," फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लेगेसी दुनियाभर में सम्मान का पात्र है। ”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।