लाइव टीवी

कॉमेडी का फुल डोज हैं OTT पर रिलीज हुईं ये वेब सीरीज, वीकेंड पर परिवार संग उठाएं लुत्फ

Updated Apr 21, 2022 | 18:56 IST

Watch Comedy Web Series: OTT एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हम फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का मजा लेते हैं। वहीं कुछ नई सीरीज हैं जिन्हें आप आसानी से OTT पर देख सकते हैं।

Loading ...
Comedy Web Series On OTT
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म भी खूब ट्रैफिक बटोर रहा
  • फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का मजा लें
  • ओटीटी पर कॉमेडी वेब सीरीज की है भरमार

Popular Comedy Web Series: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी खूब ट्रैफिक बटोर रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अब लोग घर बैठकर वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स भी ओटीटी का हिस्सा बन रहे हैं। वहीं इस साल ओटीटी पर विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, सुष्मिता सेन, अभिषेक बनर्जी, दृष्टि धामी जैसे दिग्गज स्टार्स खूब चमके हैं। यह तो थी इनकी एक्शन, थ्रिलर टाइप की फिल्में। वहीं अगर कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो ओटीटी पर कुछ ऐसी कॉमेडी सीरीज हैं जिन्होंने लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया है। इन कॉमेडी की सीरीजों में कॉमेडी का फूल डोज है, जिसे लोग घर बैठे परिवार के साथ खूब एन्जॉय कर रहे है।

Also Read: तांडव और आश्रम समेत इन वेबसीरीज को लेकर मचा था बवाल, कंट्रोवर्सी से हुई थी खूब पब्लिसिटी

पंचायत
अगर इस कॉमेडी सीरीज की बात करें तो इसमें कॉमेडी का तड़का है। सीरीज की कहानी अभिषेक त्रिपाठी नाम के शहरी लड़के से जुड़ी है। जिसे ग्राम पंचायत में सचिव नियुक्त किया गया है। ऐसे में एक शहरी लड़के को गांव के सरकारी दफ्तर में किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है, इसे मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है।

चाचा विधायक हैं हमारे
इस कॉमेडी सीरीज की बात करें तो इसके 2 सीजन रिलीज हुए हैं। आप इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे। इस सीरीज मैं दो शख्स की कहानी दिखाई गई है जो कि इंदौर में रहते हैं लोगों की मदद करते हैं और खुद मुसीबत में फंस जाते हैं। इस फिल्म में जाकिर हुसैन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Also Read: Upcoming OTT Release: लंदन फाइल्स से लेकर गिल्टी माइंड्स तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

गुल्लक
गुल्लक इस सीरीज के नाम से ही कॉमेडी झलकती है। वहीं टीवीएफ और सोनी लिव पर वेब सीरीज गुल्लक के दो सीजन रिलीज कर दिए गए हैं। इस सीरीज में मिडिल क्लास परिवार की मिडिल क्लास समस्याओं के बारे में बताया गया है।

एस्पिरेंट्स
आप इस सीरीज को देखकर अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं। टीवीएफ और यूट्यूब पर उपलब्ध एस्पिरेंट्स में यूपीएससी की तैयारी कर रहे कुछ दोस्तों की कहानी बताई गई है, जिनकी जिंदगी में अलग अलग मोड़ और दुविधाएं आती हैं।

कोटा फैक्ट्री
कॉमेडी से भरपूर टीवीएफ की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में कोटा में पढ़ रहे बच्चों की जिंदगी को दर्शाया गया है। इस ब्लैक एंड वाइट सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे दो सालों में बच्चों के दिलो-दिमाग में कोटा बस जाता है।

इन वेब सीरीज से अलग हॉटस्टार, जी5, अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर कई और कॉमेडी सीरीज भी हैं। इनमें बॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और हॉलीवुड सभी तरह के शामिल हैं। यहां तक कि कोरियन कॉमेडी सीरीज भी ओटीटी पर आप देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।