लाइव टीवी

कमांडो-3 के पहले पोस्टर में दिखा विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार, धांसू अंदाज में फायरिंग करते दिखे

Updated Oct 01, 2019 | 16:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कमांडो-3 का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। कमांडो-3 के फर्स्ट पोस्टर में विद्युत जामवाल फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। विद्युत का पोस्टर में एग्रेसिव लुक काफी अपीलिंग लग रहा है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विद्युत जामवाल
मुख्य बातें
  • विद्युत जामवाल जल्द फिल्म कमांडो की तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं।
  • कमांडो 3 में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवैया नजर आने वाले हैं।
  • आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द ही अपने फैन्स के लिए फिल्म कमांडो-3 लेकर आ रहे हैं। हाल ही में कमांडो-3 का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। कमांडो-3 के फर्स्ट पोस्टर में विद्युत जामवाल फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। विद्युत जामवाल ने दोनों हाथों में गन पकड़ी हुई है और वो धांसू अंदाज में फायरिंग करते दिख रहे हैं। वहीं उनके आसपास चारों तरह आग लगी हुई है जहां पर विद्युत फाइटिंग मूड में नजर आ रहे हैं। 
विद्युत जामवाल ने कमांडो-3 के पहले पोस्टर को इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'ये मिशन बहुत बड़ा है और ये गेम टाइम है। पेश है कमांडो-3 का पहला पोस्टर।' विद्युत ने अपने इस पोस्ट से साफ कर दिया है कि फिल्म में वो एकदम कमांडो वाले मूड में मिशन को पूरा करने वाले हैं।

वैसे फैन्स को भी विद्युत जामवाल का ये एग्रेसिव लुक काफी पसंद आ रहा है और वो पोस्टर पर फिल्म को लेकर वेटिंग, एक्साइटेड जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही विद्युत ने ये भी बताया कि कमांडो-3 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। 


कमांडो 3 में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवैया नजर आने वाले हैं। फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है साथ ही ये साल 2013 में आई फिल्म कमांडो की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। बता दें, इससे पहले विद्युत फिल्म जंगली में नजर आए थे। इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।