लाइव टीवी

Coronavirus से बढ़ी सलमान, अक्षय और कार्तिक आर्यन की परेशानी, राधे-पृथ्‍वीराज और भूल भुलैया 2 की शूटिंग पर असर

Updated Mar 06, 2020 | 14:15 IST

चीन में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में दहशत फैला रखी है। कोरोनावायरस की वजह बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी फ‍िल्‍मों की शूटिंग रोक दी है।अजरबैजान में सलमान खान की राधे का गाना शूट होना था।

Loading ...
Akshay Kumar, salman khan and Kartik aaryan
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस ने फैलाई दहशत, कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग हुई कैंसिल
  • अजरबैजान में होनी थी सलमान खान की राधे के गाने की शूटिंग
  • लखनऊ में भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी प्रभावित

Coronavirus effect on bollywood: चीन में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में दहशत फैला रखी है। अभी तक भारत इसकी चपेट में नही था लेकिन बीते द‍िनों में यहां भी कुछ केस सामने आए हैं। सरकार दावा कर रही है उसके पास कोरोना से बचने के पूरे इंतजाम हैं, बावजूद इसके लोग बाहर निकलने से या सार्वजनिक जगहों पर जाने से बच रहे हैं। लोग भी सतर्क हैं और बॉलीवुड सितारे भी एहतियात बरत रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी एक यात्रा कोरोनावायरस की वजह से रद्द की थी और अब बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी फ‍िल्‍मों की शूटिंग रोक दी है।

रुक गई राधे की गाने की शूटिंग: ईद पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे पर भी कोरोना संकट गहरा गया है। इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा मुंबई में शूट हो चुका है और अब अगला शेड्युल अजरबैजान में शूट होना था। अजरबैजान में इस फ‍िल्‍म का एक खास गाना शूट होना था। इस गाने को शूट करने के लिए सलमान, दिशा पाटनी और बाकी क्रू मेंबर को जाना था। अजरबैजान जाने के लिए वाया दुबई और दोहा जाना पड़ता है। दुबई और दोहा में फ्लाइटों की पांच पांच घंटे का हॉल्ट है। इन जगहों पर कोरोना का असर है। ऐसे में एहतियातन शूटिंग कैंसिल की गई है। 

भूल भुलैया2 की शूटिंग प्रभावित
यूपी के आगरा में कोरोना वायरस के केस सामने आने के बाद प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भूल भुलैया2 की शूटिंग के दौरान खास सावधानी बरती जा रही है। डायरेक्टर अनीस बज्मी की इस फ‍िल्‍म के सेट पर लोग हाथ नहीं मिला रहे हैं। भारी मात्रा में सैनिटायजर मंगाया जा चुका है। यहां 27-28 दिन तक शूटिंग चलेगी। कार्तिक आर्यन और कियारा भी यहां शूट करेंगे।  

पृथ्‍वीराज की शूटिंग पर संशय 
जयपुर में अक्षय कुमार की आने वाली फ‍िल्‍म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग का शेड्यूल तय है। इस वीकेंड से पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग शुरू होनी है लेकिन अभी तक मेकर्स ने हरी झंडी नहीं थी है। बता दें कि जयपुर और राजस्‍थान में भी संदिग्‍ध मिले हैं। अगर शूटिंग शुरू नहीं हुई तो इन फ‍िल्‍मों में देरी होने की पूरी संभावना है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।