लाइव टीवी

Coronavirus Effect: जिम सील होने के बाद अपने ट्रेनर से वीडियो कॉल पर ट्रेनिंग ले रहे शाहिद-मीरा, शेयर की फोटो

Updated Mar 24, 2020 | 09:15 IST |

Coronavirus Effect: पिछले हफ्ते जिम बंद होने पर भी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के जिम जाने पर बीएमसी ने इसे सील कर दिया था। अब दोनों घर पर ही वीडियो कॉल के जरिए वर्कआउट की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shahid Kapoor and Mira Rajput take workout tips at home
मुख्य बातें
  • घर पर वर्कआउट कर रहे हैं शाहिद और मीरा
  • बीएमसी ने जिम कर दिया था सील
  • वीडियो कॉल के जरिए ट्रेनर से जुड़े

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। भारत भी इसकी चपेट में आ चुका है। अब तक इसका कोई इलाज सामने नहीं आया है, ऐसे में बचाव ही कोरोना वायरस का सबसे बड़ा इलाज है। कोरोना वायरस संक्रमित महामारी है, जिसके चलते लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। राज्य सरकारों ने स्कूल-कॉलेज, जिम, मॉल, सिनेमा हॉल जैसे सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया है। लेकिन बावजूद इसके पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जिम गए थे। जिसके बाद बीएमसी ने उस जिम को सील कर दिया था।

अब शाहिद और मीरा घर पर रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं और फिटनेस की तरफ ध्यान दे रहे हैं। जिम बंद होने के बाद भी इस क्यूट कपल का वर्कआउट जारी है और इसमें उनके पर्सनल ट्रेनर युधिष्ठिर जयसिंह उनका साथ दे रहे हैं। इसकी जानकारी खुद मीरा ने दी।

दरअसल मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे और शाहिद अपने पर्सनल ट्रेनर से वीडियो कॉल करते हुए दिख रहे हैं। इसमें दिख रहा है कि शाहिद और मीरा अपने वर्कआउट सेशन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके साथ मीरा ने लिखा कि यूडी जयसिंह के साथ बेस्ट वर्कआउट्स।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू लगा दिया गया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसका पूरी तरह से पालन कर रहे हैं और घरों में सेल्फ क्वारेंटीन कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने अपनी हाउस हेल्प को भी छुट्टी पर भेज दिया है और खुद घर का काम करते दिख रहे हैं। कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन का बर्तन धोते हुए वीडियो सामने आया था। गौरतलब है कि कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। भारत में कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।