लाइव टीवी

Coronavirus: अपने तीनों बच्चों को मास्क पहनना सिखा रही हैं सनी लियोनी, शेयर की ये फोटो

Updated Mar 17, 2020 | 20:25 IST

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पति और तीनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में सभी ने मास्क पहना हुआ है, जिसे शेयर कर एक्ट्रेस ने दुख जताया।

Loading ...
Sunny Leone with Her Children and husband Daniel Weber
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने पति और तीनों बच्चों संग शेयर की फोटो
  • फोटो में सनी समेत पांचों मास्क पहने दिखे
  • सनी ने इस फोटो को शेयर कर दुख जताया है

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है जिसके चलते कई लोगों की जान चली गई है और भारत में भी इससे अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार ने लोगों से अपना और अपने करीबियों का ख्याल रखने की सलाह दी है। लोगों को सलाह दी गई है कि जितना हो सके वो बाहर जाना नजरअंदाज करें और बाहर जाते समय मास्क पहनें और लगातार सैनिटाइजर से अपने हाथों को साफ करते रहें। 
 
आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक अपना ख्याल रख रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने परिवार की फोटो पोस्ट की और निराशा जाहिर की। उन्होंने जो फोटो पोस्ट की उसमें वो अपनी पति और तीनों बच्चों के साथ दिख रही हैं और सभी ने मास्क पहना हुआ है। इस फोटो को पोस्ट कर सनी ने लिखा, 'नया युग! दुख है कि मेरे बच्चों को अब ऐसे रहना पड़ रहा है लेकिन यह जरूरी भी है। बच्चों को मास्क पहनने की ट्रेनिंग दे रहे हैं।'

वहीं उनके पति डेनियल वीबर ने भी यह फोटो पोस्ट की और लिखा, यह जिंदगी की नई सच्चाई है। भगवान का शुक्र है कि किसी तरह मेरे बच्चे यह समझते हैं कि चीजें बदल गईं हैं और यह जरूरी है। बाहर एक सिंपल वॉक पर जाने के लिए इतना सोचना पड़ता है जितना पहले कभी नहीं सोचना पड़ता था। यह सच्चाई मुझे मारती है कि हम यह दुनिया इनके लिए छोड़कर जा रहे हैं। हम इसके कारण हैं और हमें ही यह ठीक करना होगा। हमारी अगली पीढ़ी यह डिजर्व नहीं करती। एक बच्चे की मासूमियत और सीखने की क्षमता हर मायने में उल्लेखनीय है। हम सभी को सीखना चाहिए।'

बता दें कि देश में Covid19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसके चलते स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर और जिम बंद कर दिए गए हैं। लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी जा रही हैं। मालूम हो कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 126 मामले सामने आ चुके हैं जबकि अब तक देश में तीन मौत हो चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।