लाइव टीवी

कोरोना वायरस के चलते दुबई में फंसे सिंगर सोनू निगम, चीजें सामान्य होने तक नहीं लौटेंगे भारत

Updated Mar 21, 2020 | 21:50 IST

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुबई में फंस गए हैं। उन्हें भारत लौटना था लेकिन उनकी फ्लाइट रद्द हो गई जिसके बाद अब उन्होंने कुछ धिन दुबई में ही रहने का फैसला किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonu Nigam
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम कोरोना वायरस के चलते दुबई में फंस गए हैं
  • सोनू निगम भारत लौटने वाले थे लेकिन उनकी फ्लाइट रद्द हो गई
  • सिंगर ने अब कोरोना वायरस के चलते हालात सामान्य होने तक वो दुबई में ही रहेंगे

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम इन दिनों अपने परिवार संग दुबई में हैं उन्हें दो दिन पहले भारत वापस आना था लेकिन फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से वो भारत नहीं लौट सके। उन्होंने बताया कि हालात सामान्य होने के बाद ही अब वो भारत लौटेंगे। सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वो बोलते दिख रहे हैं, 'मैं उम्मीद करता हूं कि सब अपने घर पर होंगे और हम भी हैं। दरअसल मैं दुबई में अपने घर पर हूं। मैं आज भारत आने वाला था लेकिन बीती रात को मेरी फ्लाइट रद्द हो गई और अगर मैं आज रात को आता हूं तो मुझे 14 दिनों तक क्वारांटीन रहना पड़ेगा और इस दौरान हो सकता है कि मैं नॉर्मल जिंदगी नहीं जी पाऊ। इसलिए जबतक चीजें सामान्य नहीं होतीं, तब तक मैं दुबई में रहूंगा।' सोनू निगम ने फैंस से अपना ख्याल रखने और घर में रहने की हिदायत दी।

जनता कर्फ्यू का किया समर्थन

इसके बाद सोनू निगम ने अगला वीडियो शूट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू के लिए उठाए गए कदम की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस 12 घंटे में निष्क्रिय हो जाता है और जबकि जनता कर्फ्यू 14 घंटे (सुबह 7 से रात 9 बजे तक) रहेगा, यह बहुत बड़ा मास्टर स्ट्रोक है जो किसी भी देश ने सही वक्त पर नहीं खेला। इसके साथ ही उन्होंने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से भी इस प्रदर्शन को खत्म करने की अपील की।

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में करीब 300 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और माना जा रहा है कि आने वाले समय में इस संख्या में तेजी से बढ़ोतरी होगी। इसके लिए सरकार और सेलेब्स लगातार जनता से अपने घरों के अंदर रहने और जरूर एहतियात बरतने की अपील कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।