लाइव टीवी

Chhapaak Case: दीपिका पादुकोण की छपाक को कोर्ट से मिली राहत, नहीं रुकेगी रिलीज लेकिन वकील को मिले क्रेडिट

Updated Jan 09, 2020 | 18:46 IST

Chhapaak Court Case: सुप्रीम कोर्ट की वकील अपर्णा ने छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार और प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। इसमें उन्होंने छपाक की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
छपाक फिल्म।
मुख्य बातें
  • छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है।
  • अपर्णा ने करीब 10 साल तक लक्ष्मी का केस लड़ा और इसे जीता था।
  • केस के लिए वकील अपर्णा ने फीस भी नहीं ली थी।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को पटियाला हाउस कोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने अपनी सुनवाई में लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ वकील अपर्णा भट्ट को फिल्म में क्रेडिट देने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट की वकील अपर्णा ने छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार और प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। इसमें उन्होंने छपाक की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। 
दरअसल हाल ही में छपाक का प्रीमियर रखा गया था। यहां पर फिल्म देखने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट का गुस्सा फूट पड़ा। फिल्म में उनका कहीं भी जिक्र नहीं है जबकि उन्होंने फैक्चुअल रूप में छपाक के लिए बहुत काम किया है। अपर्णा की नाराजगी है कि निर्माताओं ने फिल्म में ना तो उनके नाम का उल्लेख किया है और ना ही उन्हें कोई क्रेडिट दिया है।

इसी वजह से वो पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थीं। इसके खिलाफ मुकदमा दायर कर अपर्णा ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। अब कोर्ट ने मामले पर फैसला सुनाते हुए कहा है कि याचिका में बात सही है। फिल्म में उनके योगदान का ध्यान रखा जाए और उचित क्रेडिट दिया जाए। साथ ही फिल्म की रिलीज नहीं रोकी जाएगी। 

अपर्णा ने करीब 10 साल तक लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा और इसे जीता था। जिसके लिए उन्होंने फीस भी नहीं ली थी। बता दें, छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। जिसमें दीपिका उनका किरदार निभा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।