लाइव टीवी

Sonu Sood लगवाएंगे देश में 18 ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन की समस्या को जड़ से खत्म करने का किया वादा

Updated Jun 10, 2021 | 12:48 IST

कोरोना काल में गरीब, मजदूर, जरूरतमंदों को हर प्रकार की मदद करने वाले एक्‍टर सोनू सूद अब देशभर में ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगवाने के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद ने 18 प्‍लांट लगवाने का ऐलान किया है।

Loading ...
Sonu sood
मुख्य बातें
  • कोरोना काल में गरीब, मजदूर, जरूरतमंदों की हर तरह की मदद की थी सोनू सूद ने
  • एक्‍टर सोनू सूद अब देशभर में ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगवाने के लिए आगे आए हैं
  • बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने 18 प्‍लांट लगवाने का ऐलान किया है

कोरोना काल में गरीब, मजदूर, जरूरतमंदों को हर प्रकार की मदद करने वाले एक्‍टर सोनू सूद अब ऑक्‍सीजन आपूर्ति की दिशा में महत्‍वपूर्ण कदम उठाने जा रहे हैं। सोनू सूद अब देशभर में ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगवाने के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद ने 18 प्‍लांट लगवाने का ऐलान किया है। अपने इस कदम से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी इस घोषणा की प्रशंसा हो रही है। फैंस ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते साल यानि साल 2020 में कोरोना महामारी ने जन जीवन प्रभावित किया था। लोग इस वायरस की चपेट में आए थे और लाखों लोगों की जान चली गई थीं। साल 2021 में इस वायरस की दूसरी तहर आई जोकि अधिक खतरनाक रही। लोगों को अस्‍पताल में बेड और ऑक्‍सीजन तक नहीं मिली। ऐसे में ऑक्‍सीजन का महत्‍व समझ आया। भविष्‍य में देश के सामने ऑक्‍सीजन का संकट ना हो, इसके लिए केंद्र सरकार और सभी राज्‍य सरकारें पूरी कोशिश कर रही हैं। वहीं सोनू सूद भी इस दिशा में अपना योगदान देने के लिए आगे आए हैं। 

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास घोषणा की है. इस घोषणा में उन्होंने बताया कि, वो बहुत जल्ग देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं। इस योजना की शुरुआत वह कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश में ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगेंगे।

बता दें कि सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के दो जिलों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाए हैं और अब वह इस पहल को आगे ले जाना चाहते हैं। सोनू की मानें तो पूरे देश को इन चीजों की अहमियत एक बड़ी कीमत देकर समझ आई है। उन्‍होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि जिन अस्पतालों में गरीब लोगों को मुफ्त इलाज दिया जा रहा है वहां हम ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगवाएंगे ताकि ऑक्‍सीज की कमी की वजह से कोई जान ना जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।