लाइव टीवी

Dabangg 4: दबंग-3 की रिलीज से पहले सलमान खान का खुलासा, बोले- दबंग-4 की भी स्क्रिप्ट तैयार है...

Updated Dec 12, 2019 | 17:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Dabangg 4: दबंग-3 की रिलीज से पहले ही सलमान खान ने अपने फैन्स को एक और खुशखबरी दे दी है। दरअसल सलमान ने हाल ही में दबंग-4 के बारे में बात की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सलमान की फिल्म दबंग-3, 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं।
  • सलमान खान ने खुलासा किया है कि दबंग 4 की भी स्क्रिप्ट तैयार है।

सलमान खान की फिल्म दबंग-3 क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। ये एक्शन-कॉमेडी फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी इंस्ट्रॉलमेंट है। सलमान खान के फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। लेकिन दबंग-3 की रिलीज से पहले ही सलमान खान ने अपने फैन्स को एक और खुशखबरी दे दी है। 
दरअसल सलमान खान ने हाल ही में दबंग-4 के बारे में बात की है। सलमान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि कितने फिल्ममेकर हैं जो सीक्वल बनाने के बारे में कई साल से सोच रहे हैं और आप प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं? सलमान खान ने इसके जवाब में कहा कि उनके पास तो दबंग-4 की स्क्रिप्ट भी तैयार है। यानि की दबंग-3 के बाद सलमान खान जल्द दबंग-4 लेकर आएंगे। क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार हो चुकी है। 


सलमान खान ने कहा, 'कभी-कभी, एक फिल्म आपको अगले फिल्म के लिए आइडिया दे देती है। दबंग-3 में हमने कहानी को और एक्सप्लोर किया है। हम बताते हैं कि रज्जो के पिता शराबी क्यों थे और चुलबुल उनसे कैसे मिले। आप जब फिल्म देखोगे तो आपको समझ में आएगा कहां-कहां से निकले हैं हम।'

सलमान खान ने जब पूछा गया कि उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा को रज्जो बनने में कितना वक्त लगता था। तब सलमान ने बताया, 'हम सीरीज की दो फिल्में कर चुके हैं। अब जैसे ही में दबंग के सेट पर पहुंचता हूं सलमान खान बनना बंद कर देता हूं और मिनट भर में चुलबुल पांडे बन जाता हूं। ऐसा ही सोनाक्षी भी तुरंत रज्जो में बदल जाती हैं। बाकी कास्ट का भी यही हाल है क्योंकि हम रियल में एक परिवार बन चुके हैं।'

दबंग 3 में किच्चा सुदीप विलेन का रोल निभा रहे हैं साथ ही सई मांजरेकर इससे डेब्यू कर रही हैं। सलमान खान की फिल्म को प्रभु देवा ने निर्देशित किया है। दोनों पहले 2009 में वांटेड में साथ काम कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।