लाइव टीवी

जूही चावला से शादी करना चाहते थे Salman Khan, जानें क‍िस वजह से नहीं बनी बात

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 24, 2019 | 16:17 IST

Salman Khan Marriage : सलमान खान ने शादी के ल‍िए एक बार जूही चावला को भी प्रपोज क‍िया था। जानें क्‍यों नहीं बन पाई बात

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Salman Khan and Juhi Chawla

सलमान खान की शादी की च‍िंता उनके परिवार के अलावा पूरे बॉलीवुड और फैन्‍स को भी है। वैसे उनकी गर्लफ्रेंड्स की ल‍िस्‍ट में इंडस्‍ट्री की कई बड़ी एक्‍ट्रेस शामिल हैं लेकिन एक अभ‍िनेत्री ऐसी ही है, ज‍िस पर सलमान खान को बड़ा क्रश रहा है। इतना क‍ि वह उनसे शादी करना चाहते थे। उन्‍होंने एक बार उनके पापा को कहा भी था क‍ि वह दोनों की शादी करा दें।। लेकिन अफसोस क‍ि यहां उनकी बात बन नहीं पाई थी। यही वजह है क‍ि सलमान खान और इस एक्‍ट्रेस की एक भी फ‍िल्‍म साथ नहीं आई। जबक‍ि शाहरुख खान और आमिर खान के साथ उन्‍होंने कई ह‍िट फ‍िल्‍में दीं। 

ये एक्‍ट्रेस और कोई नहीं, बल्‍क‍ि जूही चावला हैं जो एक समय पर अपनी भोली अदाओं से लोगों के द‍िलों पर राज करती थीं। जहां तक सलमान खान से उनकी शादी न होने की बात है तो इसकी वजह यह बताई जाती है क‍ि उनके पापा को सलमान बिल्‍कुल पसंद नहीं थे और उन्‍होंने इस रिश्‍ते को स्‍वीकार नहीं क‍िया। बल्‍क‍ि यहां तक कहा जाता है क‍ि उन्‍होंने जूही को सलमान के साथ फ‍िल्‍म करने से भी मना क‍िया था। 

सोशल मीड‍िया पर पॉपुलर हो रही एक वीड‍ियो क्‍ल‍िप‍िंग में सलमान खान खुद इस बारे में बताते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीड‍ियो 

जूही चावला ने 1984 में मिस इंड‍िया का ताज जीता था और फ‍िर 1986 में सल्‍तनत के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्‍होंने इंडस्‍ट्र‍ियल‍िस्‍ट जय मेहता से शादी की थी और उनके दो बच्‍चे, जानवी और अर्जुन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।