लाइव टीवी

दबंग सीरीज में डायरेक्टर को लेकर बड़ा फेरबदल, तिग्मांशु धूलिया करेंगे सलमान खान की फिल्म का निर्देशन?

Updated Jul 07, 2022 | 09:51 IST

Salman Khan Movie Dabangg 4 Update: दबंग-4 को लेकर खूब चर्चाएं हैं और मेकर्स ये फिल्म बड़े व्यापक पैमाने पर बनाने जा रहे हैं। मेकर्स फिल्म को लेकर ट्रैक पर हैं साथ ही फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया काफी समय से एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं...

Loading ...
तिग्मांशु धूलिया और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • दबंग फ्रेंचाइजी वापसी करने के लिए तैयार है
  • मेकर्स ये फिल्म बड़े व्यापक पैमाने पर बनाने जा रहे हैं
  • फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं

Salman Khan Movie Dabangg 4: सलमान खान अपनी चौथी किस्त के साथ दबंग फ्रेंचाइजी में वापसी करने जा रहे हैं। दबंग-4 को लेकर खूब चर्चाएं हैं और मेकर्स ये फिल्म बड़े व्यापक पैमाने पर बनाने जा रहे हैं। मेकर्स फिल्म को लेकर ट्रैक पर हैं साथ ही फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया काफी समय से एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। लेकिन, प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स से बात की और फिल्म के डायरेक्टर को लेकर खुलासा किया है। सूत्र का कहना है कि यह सच है कि तिग्मांशु धूलिया स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और वह इसे निर्देशित भी कर सकते हैं।

जैसा कि हम जानते हैं अंतिम के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने बताया था कि वह 2022 के अंत तक दबंग 4 शुरू करने की योजना बना रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में, हमें बताया गया है कि जिस तरह से तिग्मांशु कहानी गढ़ रहे हैं और फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं उससे सलमान बहुत खुश हैं। इसलिए, इस बात की प्रबल संभावना है कि सलमान वास्तव में तिग्मांशु पर फिल्म निर्देशित करने के लिए जोर दे सकते हैं। चुलबुल पांडे के साथ एकबार फिर से सलमान खान रोमांच का तड़का लगाने वाले हैं।

पढ़ें- पंजाबी एक्टर राणा जंग बहादुर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बात अगर दबंग सीरीज के पुराने पार्ट्स की करें तो इसके डायरेक्टर अब तक हमेशा अलग-अलग ही रहे हैं। दबंग-1 को अभिनय कश्यप ने डायरेक्ट किया था। वहीं दबंग-2 को अरबाज खान और दबंग-3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। 

आपको बताते चलें, तिग्मांशु ने पहले पान सिंह तोमर और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों को निर्देशन किया है। इन फिल्मों में दबंग फ्रैंचाइज़ी की तरह ही क्रिएटिव प्लेस था। अगर यह कदम साकार होता है, तो चुलबुल पांडे के चौथे पार्ट से उम्मीदें कई गुना बढ़ जाएंगी। अब देखना ये है क‍ि इस नए के फेर में क्‍या चुलबुल पांडे के साथ मक्‍खी, रज्‍जो जैसे किरदार रहेंगे या फ‍िर दबंग 4 में कॉन्‍सेप्‍ट के साथ पूरी टीम बदल जाएगी!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।