लाइव टीवी

Saiee Manjrekar pics: बचपन में ऐसी दिखती थीं सई मांजरेकर, दबंग 3 से सलमान खान संग कई रही हैं डेब्‍यू

Updated Dec 19, 2019 | 13:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Saiee Manjrekar: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से डेब्‍यू करने जा रही 21 साल की सई मांजरेकर की बचपन की तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में सई को पहचानना मुश्‍किल हो रहा है।

Loading ...
saiee manjrekar

Saiee Manjrekar Childhood pics: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से डेब्‍यू करने जा रही 21 साल की सई मांजरेकर की बचपन की तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में सई को पहचानना मुश्‍किल हो रहा है। इस तस्‍वीर में सई अपनी दोस्‍तों के साथ नजर आ रही हैं। अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर असल जिंदगी में बेहद स्‍टाइलिश हैं और सोशल मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस लुक से फैंस का दिल जीतती हैं।

इस फ‍िल्‍म में सई और सलमान के बीच लव दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपनी फ‍िल्‍म दबंग 3 में जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी और हो सकता है इसी दौरान सई से उनका लव इंटरेस्‍ट दिखाया जाएगा।

इससे पहले भी सई मांजरेकर की बचपन की एक और तस्‍वीर वायरल हुई थी जिसमें वह सलमान खान के संग नजर आई थीं। सई ने बताया भी था कि वह एक बार अपने पापा के साथ सलमान के घर गई थीं और तब ये तस्‍वीर खींची गई थी। 

बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 शुक्रवार 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। काफी वक्‍त से फैंस को इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। फिल्म में एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो और सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।