लाइव टीवी

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी है जायरा वसीम पर दंगल के डायरेक्टर ने दिया रिएक्शन, कह डाली ये बात

Updated Aug 02, 2019 | 00:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम ने कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड से अलग होने की घोषणा की थी। अब इस पर उनकी डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...
Zaira Wasim, Nitesh Tiwari
मुख्य बातें
  • जायरा वसीम ने कुछ वक्त पहले ही एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था
  • उन्होंने दंगल फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी
  • दंगल के डायरेक्टर ने जायरा के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म दंगल से की थी। आमिर खान की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इसमें जायरा के किरदार को बहुत पसंद किया। इसके बाद वे सीक्रेट सुपरस्टार में लीड रोल में नजर आईं, जिसमें उनकी एक्टिंग की सबने सराहना की। लेकिन कुछ वक्त पहले ही जायरा ने बॉलीवुड छोड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया।

जायरा को अभी बॉलीवुड में सिर्फ तीन साल हुए हैं, लेकिन उन्होंने बहुत कम वक्त में धर्म के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली। जायरा का कहना था कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना है कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। इस बारे में अब जायरा की डेब्यू फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रिएक्शन दिया है। उन्हें जायरा का ये फैसला बेहद दुर्भाग्यपूर्ण लगा।

आईएएनएस से बात करते हुए नितेश ने कहा कि उन्हें (जायरा को) अपनी तरह से अपनी जिंदगी जीने का पूरा हक है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है (जायरा के फिल्में छोड़ने का फैसला)। एक टैलेंटेड एक्ट्रेस इंडस्ट्री से दूर जा रही है, लेकिन हमें इसे समझना होगा। उन्होंने आगे कहा कि आखिर में ये उनका निर्णय है। उनके अलावा और कौन ये फैसला ले सकता है कि वे अपनी जिंदगी के साथ क्या करना चाहती हैं।

जायरा ने की थी एक्टिंग छोड़ने की घोषणा
आपको बता दें कि जायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था कि 5 साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था और उसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। पांच साल की मेरी बॉलीवुड यात्रा काफी थकाने वाली रही। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हूं और बॉलीवुड से अपना नाता हमेशा के ल‍िए तोड़ रही हूं। जायरा ने आगे लिखा है कि मैंने काफी सोचा और समझा फ‍िर जाकर ये फैसला लिया।

ये होगी आखिरी फिल्म
जायरा वसीम आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और रोहित सराफ लीड रोल में नजर आएंगे। प्रियंका और फरहान फिल्म में जायरा के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे। कुछ दिन पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें लाइलाज बीमारी थी। लेकिन आयशा चौधरी ने बीमारी पर रोने के बजाए जिंदगी को खुश रहकर जीने का फैसला किया। इसमें जायरा, आयशा का रोल प्ले करेंगी। द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।