लाइव टीवी

Suhani Bhatnagar Transformation: बड़ी हो गई 'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट, देखें सुहानी भटनागर का ट्रांसफॉर्मेशन

Updated Mar 30, 2022 | 11:55 IST

Dangal fame Suhani Bhatnagar Transformation: आमिर खान की फिल्म दंगल में छोटी बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर तो आपको याद होगी। बता दें कि अब सुहानी बड़ी हो गई है साथ ही खूबसूरत भी।

Loading ...
Suhani Bhatnagar Transformation
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म दंगल को खूब पसंद किया गया था।
  • दंगल में छोटी बबीता फोगाट का रोल सुहानी भटनागर ने निभाया था।
  • अब सुहानी बड़ी हो गई है साथ ही खूबसूरत भी। 

Dangal fame Suhani Bhatnagar Transformation: सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल को खूब पसंद किया गया था। महिला पहलवान गीता और बबीता फोगाट के जीवन पर बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था। ‘दंगल’ आमिर की दूसरी और भारत की पांचवीं फिल्म है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया। 

नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और साक्षी तंवर प्रमुख भूमिका में थे। लेकिन गीता और बबीता के बचपन के किरदार फातिमा सना शेख और सुहानी भटनागर ने निभाए थे। फिल्म दंगल में छोटी बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर तो आपको याद होगी। बता दें कि अब सुहानी बड़ी हो गई है साथ ही खूबसूरत भी। 

सुहानी भटनागर दंगल के बाद गायब ही हो गईं लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई हैं। उनकी तस्वीरें देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है। वह अब बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई हैं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है और खूब पसंद की जा रही हैं। 

Also Read: ऋचा चड्ढा ने 3 महीने में घटाया 15 किलो वजन, हैरान कर देगा ट्रांसफॉर्मेशन

बता दें कि दंगल के अलावा सुहानी भटनागर ने छोटे पर्दे पर टीवी विज्ञापनों से शुरुआत की थी। वह कई विज्ञापनों में नजर आईं लेकिन उन्हें नोटिस किया दंगल में। असल पहचान उन्हें ल्म ‘दंगल’ से ही मिली। लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस ने कोई और काम नहीं किया। 

उनकी तस्वीरें देखकर इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने लुक और स्टाइल पर अब काफी काम कर रही हैं और उम्मीद की जा सकती है कि वह जल्द ही किसी अहम प्रोजेक्ट में नजर आएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।