लाइव टीवी

Rashmika Mandanna: डिअर कामरेड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स की रेड, 25 लाख कैश बरामद

Updated Jan 18, 2020 | 16:50 IST

Geetha govindamऔर Dear Comrade जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने छापा मारा है। जहां से 25 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं।

Loading ...
Rashmika Mandanna
मुख्य बातें
  • रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने छापा मारा है।
  • रश्मिका मंदाना गीता गोविंदम और डिअर कामरेड जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
  • रश्मिका कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से फेमस हुई थी।

तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने छापमारी की है। इस दौरान एक्ट्रेस के घर से 25 लाख कैश बरामद हुए हैं। आईटी विभाग के सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस के कोडागु जिले के विराजपेट वाले घर पर नकद के अलावा संपत्ति के दस्तावेज भी पाए गए हैं। सोर्स के अनुसार एक्ट्रेस के माता-पिता इन संपत्ति के बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। वहीं अधिकारी उनसे संपत्ति के बारे में लगातार पूछताछ लगातार कर रहे हैं।

बेंगलुरु के इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम बुधवार को एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के घर पर पूछताछ और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसके अलावा आधिकारियों की टीम एक्ट्रेस और उनके माता-पिता के बैंक खाते भी की जांच कर रही है।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर आई थी कि रश्मिका दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली एक्ट्रेस हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे अफवाह बताया था। उन्होंने कहा कि वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें 6 साल तक लगातार काम करना होगा।

एक्ट्रेस ने कहा कि अभी मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई हूं और फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रहीं हूं। बता दें कि रश्मिका मंदाना गीता गोविंदम और डिअर कामरेड फिल्म बॉक्सि-ऑफिस पर खूब हिट हुई थी। इस फिल्म में वो अर्जुन रेड्डी एक्टर विजय देवकोंडा के अपोजिट नजर आईं थी। इससे पहले रश्मिका कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से फेमस हुई थी। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म सरलेरू नीकेवरु रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो महेश बाबू के अपोजिट नजर आईं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।