लाइव टीवी

Most Valued Celeb 2020: अरबों में पहुंची दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू, सबको पीछे छोड़ हासिल की नई उपलब्धि

Updated Feb 10, 2021 | 21:11 IST

एक हालिया अध्ययन के अनुसार, दीपिका पादुकोण को बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के बाद 2020 में 'मोस्ट वैल्यूड सेलेब' का खिताब दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी वैल्यू 50.4 मिलियन डॉलर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण
मुख्य बातें
  • बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के बाद बढ़ी दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू
  • अभिनेत्री ने 2020 की मोस्ट वैल्यूड सेलेब लिस्ट में बनाई जगह
  • अरबों की वैल्यू के साथ बॉलीवुड में सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा

 मुंबई: 'ओम शांति ओम' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वालीं दीपिका पादुकोण का करियर शायद अपने सबसे शानदार दौर से गुजर रहा है। हर गुजरते साल के साथ, दीपिका ने चुनौतीपूर्ण किरदारों वाली फिल्में साइन कीं। इनमें से कई रोल विवादित भी रहे लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस के करियर का ग्राफ बढ़ता चला गया। बैक टू बैक हिट के साथ, दीपिका कई ब्रांड्स का चेहरा बन गईं।

दीपिका के फॉलोवर्स बीते सालों में तेजी से बढ़े हैं और उनका प्रभाव भी फैंस के बीच लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके बाद रिपोर्ट्स ने दौर शुरू हुआ कि  फिल्मों के लिए दीपिका की फीस उनके पुरुष सह-कलाकारों के बराबर पहुंच गई है।

दीपिका को डफ एंड फेल्प्स द्वारा 2020 के मोस्ट वैल्यूड सेलेब के रूप में लेबल किया गया है। एक आधिकारिक रूप से जारी बयान में कहा गया है, 'दीपिका पादुकोण अभी तक 'मोस्ट वैल्यूड सेलेब' के रूप में उभरी हैं। वह लगातार ब्रांड्स की पसंदीदा रही हैं और उन्होंने बैक टू बैक हिट फ़िल्में भी दी हैं। इससे भी ज्यादा देखने वाली बात यह है कि दीपिका बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं।'

रिपोर्ट्स में आगे विस्तार से बताया गया है कि दीपिका ने अपने पुरुष सह-कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है। उनकी ब्रांड वैल्यू 50.4 मिलियन डॉलर पहुंच गई है जोकि लगभग 330 करोड़ रुपए से ज्यादा है। बता दें कि आम तौर पर किसी भी फिल्म के लिए अभिनेताओं को अभिनेत्रियों की तुलना में ज्यादा रकम मिलती है।

कई फिल्म प्रोजेक्ट और बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट दीपिका के पास: कई बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा, दीपिका की किटी में 5 बड़े फिल्म प्रोजेक्ट भी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन वेंचर के तहत जल्द ही द्रौपदी के किरदार पर आधारित महाभारत के संस्करण पर काम करना शुरू करेंगी। दीपिका द इंटर्न अभिनीत ऐनी हैथवे की रीमेक में भी अभिनय करेंगी।

वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ फाइटर के लिए भी काम कर रही हैं, जो सितंबर 2022 में रिलीज़ होगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष से साउथ सिनेमा में भी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दूसरी ओर, दीपिका ने सिद्धू चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।