लाइव टीवी

Deepika & Kartik Film:क्या साथ काम करने वाले हैं दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन? इम्तियाज अली ने दिया इशारा

Updated Feb 05, 2020 | 17:39 IST

Deepika Padukone and Kartik Aaryan Film: दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री देखकर फैंस उन्हें साथ में फिल्म में देखना चाहते थे। इस बारे में हाल ही में इम्तियाज अली ने भी हिंट दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone and Kartik Aaryan Film
मुख्य बातें
  • साथ काम कर सकते हैं दीपिका और कार्तिक!
  • इम्तियाज अली की फिल्म में साथ काम करने की आईं खबरें
  • डायरेक्टर ने दोनों को लेकर कही ये बात

पिछले कुछ वक्त में बॉलीवुड फिल्मों में कई नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां देखने को मिली हैं। पिछले महीने ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई थी, जिसमें वे विक्रांत मेसी के साथ नजर आईं। दीपिका कुछ मौकों पर कार्तिक आर्यन के साथ भी दिख चुकी हैं। जिनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री देखकर दर्शक उन्हें साथ में किसी फिल्म में देखने को बेताब है। उनकी ये इच्छा पूरी भी हो सकती है, क्योंकि मशहूर फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने इस ओर इशारा दिया है।

कार्तिक ने एयरपोर्ट पर दीपिका को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने 'धीमे धीमे' पर डांस सिखाया था। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर कई बार मजाक करते हुए नजर आ चुके हैं। कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक थ्रोबैक फोटो के साथ दीपिका की ओम शांति ओम की फोटो शेयर कर लिखा था कि है किसी डायरेक्टर में दम? लगता है कि उनकी बात अब सच होने वाली है। क्योंकि पिछले कुछ वक्त से इसी खबरें हैं कि इम्तियाज अली दोनों को लेकर फिल्म बना सकते हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इम्तियाज इन खबरों के बारे में बात की। उनसे पूछा गया कि क्या वे दीपिका और कार्तिक को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं तो इम्तियाज ये माना कि उन्होंने भी ये खबरें सुनी हैं। उन्होंने बताया कि अभी मैंने उनसे (दीपिका) से इस बारे में कुछ बात नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि कुछ जरूर होगा।

उनके इस जवाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद हमें बड़े पर्दे पर दीपिका और कार्तिक एक साथ नजर आ सकते हैं। फिलहाल इम्तियाज की फिल्म लव आज कल आने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।