लाइव टीवी

Deepika Padukone ने रणवीर सिंह को लेकर व‍िक्रांत मेसी से क‍िया ये सवाल, चकरा गया Chhapaak एक्‍टर

Updated Jan 03, 2020 | 16:47 IST

Deepika Padukone Question for Vikrant Massey: छपाक के टाइटल ट्रैक लॉन्च इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने विक्रांत मेसी से रणवीर सिंह को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा, जिसे चुनकर वे भी चकरा गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone Question for Vikrant Massey about Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने विक्रांत मेसी से किया सवाल
  • रणवीर सिंह के साथ भी काम कर चुके हैं विक्रांत
  • छपाक अगले हफ्ते होने वाली है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है। सॉन्ग लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी टीम पहुंचीं। फिल्म में पहली बार दीपिका के साथ विक्रांस मेसी नजर आने वाले हैं। लॉन्च के दौरान वे भी नजर आए। खास बात ये है कि विक्रांत, दीपिका से पहले रणवीर सिंह के साथ फिल्म लुटेरा में काम कर चुके हैं। 

ऐसे में दीपिका ने विक्रांत से एक ऐसा सवाल पूछ डाला, जिसे सुनकर वे चकरा गए। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका ने विक्रांत से कहा कि मेरा आपके लिए एक सवाल है। उन्होंने पूछा कि रणवीर आपके दोस्त हैं या मैं आपकी दोस्त हूं, इस पर विक्रांत ने बताया कि उन्हें ये सवाल पहले भी कोई पूछ चुका है। विक्रांत ने स्मार्ट रिप्लाई करते हुए बताया कि मैं ये कहूंगा कि रणवीर मेरे दोस्त के पति हैं, दीपिका के पति हैं। तो आप मेरी क्लोज फ्रेंड हैं। इस पर दीपिका बेहद खुश हो गईं।

रणवीर को लेकर ये बोलीं दीपिका
दीपिका छपाक की प्रोड्यूसर भी हैं। ऐसे में प्रेस मीट के दौरान एक रिपोर्टर ने कहा कि दीपिका जी प्रोड्यूसर हैं फिल्म की, देखा जाए तो रणवीर सर भी एक तरह से प्रोड्यूसर ही हैं, क्योंकि घर का पैसा लगा है। इस पर दीपिका एकदम से बोल पड़ीं, 'एक्सक्यूज मी! ये किसने बोला? ये मेरे खुद के पैसे हैं, एक्सक्यूज मी। मेरी मेहनत है।' उनके इतना बोलते ही वहां सबकी हंसी छूट गई।

फिल्म की अगर बात करें तो छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इसमें दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' है। मेघना गुलजार डायरेक्टेड ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी टक्कर अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।