लाइव टीवी

Deepika Padukone Birthday: फरदीन खान की बैकग्राउंड मॉडल थीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस बनने से पहले किए ये काम

Updated Jan 05, 2021 | 06:04 IST

दीपिका पादुकोण आज यानी पांच जनवरी को अपना बर्थडे मा रही हैं। दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया है। एक्टिंग से पहले वह कई छोटे रोल कर चुकी हैं।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में आने से पहले कई मॉडलिंग असाइनमेंट में हिस्सा लिया था।
  • साल 2006 में दीपिका विजय माल्या के पॉपुलर किंगफिशर कैलेंडर में फोटोशूट करवा चुकी हैं।

मुंबई. दीपिका पादुकोण आज (5 जनवरी) को अपना बर्थडे मना रही हैं। दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया है। इससे पहले दीपिका कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या में काम कर चुकी हैं। 

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में आने से पहले कई मॉडलिंग असाइनमेंट में हिस्सा लिया था। साल 2006 में दीपिका विजय माल्या के पॉपुलर किंगफिशर कैलेंडर में फोटोशूट करवा चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण सिंगर और म्युजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के फेमस म्यूजिक वीडियो 'नाम है तेरा' में नजर आ चुकी हैं। इसमें दीपिका का लुक देखने लायक था।

फरदीन खान के साथ की मॉडलिंग
दीपिका पादुकोण ने साल 2005 में फदीन खान के साथ मॉडलिंग भी की है। एक फैशन शो में फरदीन रैंप पर सबसे आगे चल रहे हैं जबकि दीपिका सबसे पीछे हैं। फरदीन खान उस वक्त शो स्टॉपर थे और दीपिका बैकग्राउंड मॉडल।  ़

दीपिका पादुकोण इंडियन बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। पिता की ही तरह दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन बेडमिंटन प्लेयर हैं। बैडमिंटन में वह स्टेट लेवल तक खेल चुकी हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द कबीर खान की फिल्म '83 'में दिखाई देंगी। जो भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया देव की भूमिका निभाएंगी। 

 दीपिका के पास शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म भी लाइन में है। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ टाइम पहले अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ गोवा में की थी। वहीं, दीपिका प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।