लाइव टीवी

रणबीर कपूर संग फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगी दीपिका पादुकोण, 'ब्रह्मास्त्र' में निभा रहीं दमदार रोल?

Updated Jun 14, 2022 | 17:28 IST

Deepika Play in Ranbir Kapoor Brahmastra Movie: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर इसी हफ्ते 15 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस साइंस फिक्शन ड्रामा में दीपिका भी एक अहम रोल निभा सकती हैं...

Loading ...
रणबीर, आलिया और दीपिका।
मुख्य बातें
  • 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स प्रमोशन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
  • रणबीर और आलिया स्टारर ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।
  • अब दीपिका पादुकोण को भी फिल्म का हिस्सा बताया जा रहा है।

Deepika Play in Brahmastra Movie: रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी अपनी मचअवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। लगातार एक-एक कर फिल्म के किरदारों के पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। वहीं अब टीम के लिए एक दिलचस्प नया किरदार जुड़ा गया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक इस मचअवेटेड एंटरटेनर फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर इसी हफ्ते 15 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस साइंस फिक्शन ड्रामा में दीपिका एक कैमियो निभा सकती हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर इस परियोजना को मंजूरी दे दी है और इससे पहले अयान मुखर्जी के साथ में उन्होंने 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया हुआ है। हालांकि फिल्म से दीपिका के जुड़ाव की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। रणबीर के अलावा, 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पढ़ें- ब्रह्मास्त्र के नए पोस्टर में जुनून से भरी दिखीं मौनी रॉय, एक्ट्रेस का लुक देख दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप 


जैसा कि हम जानते हैं 'ब्रह्मास्त्र' एक सुपर हीरो फिल्म नहीं है। निर्देशक अयान ने कहा था, 'मैं कहना चाहूंगा कि मैं एक फैंटसी फिल्म प्रशंसक हूं और मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि ब्रह्मास्त्र कोई सुपरहीरो फिल्म नहीं है। यह एक पोशाक पहनने वाले और लोगों को बचाने के बारे में नहीं है। ब्रह्मास्त्र सिर्फ एक काल्पनिक महाकाव्य कहानी है जिसमें बहुत अधिक नाटकीय गुंजाइश है।' फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।