लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम के 13 साल पूरे, ट्विटर पर नाम बदलकर किया 'शांतिप्रिया'

Updated Nov 09, 2020 | 12:39 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसे आज (09 नवंबर) 13 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दीपिका ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया।

Loading ...
Deepika Padukone and Shah Rukh Khan in Om Shanti Om
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड में 13 साल पूरे।
  • दीपिका ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से किया था बॉलीवुड डेब्यू।
  • बॉलीवुड डेब्यू के 13 साल पूरे होने पर दीपिका ने ट्विटर पर बदला अपना नाम।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। उन्होेंने आज से 13 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस मौके पर उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम और तस्वीर बदल दी है। 

दीपिका ने ट्विटर पर बदला नाम

दरअसल दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो शांतिप्रिया के रोल में नजर आई थीं। अब फिल्म के 13 साल पूरे होने के मौके पर दीपिका ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर शांतिप्रिया कर दिया है और अपनी डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) में भी फिल्म की फोटो लगा दी है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान हैं। मालूम हो कि ओम शांति ओम में दीपिका और शाहरुख लीड रोल में थे। 

फिल्म के लिए नहीं दिया था स्क्रीन टेस्ट

13 साल पहले रिलीज हुई अपनी इस डेब्यू फिल्म के लिए दीपिका ने स्क्रीन टेस्ट नहीं दिया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं कभी फिल्म के सेट पर नहीं गई थी, मुझे नहीं पता था कि डायलॉग कैसे बोलते हैं और बॉडी लैंग्वेज के बारे में भी नहीं जानती थी। बिना यह जाने कि मैं यह ठीक से कर भी पाऊंगी या नहीं फराह खान और शाहरुख खान ने मुझपर विश्वास किया। इस पूरी प्रक्रिया में उन्होंने मुझे सिखाया। '

फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड जीता था। फराह खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी और शाहरुख खान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और यह सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद दीपिका- शाहरुख की जोड़ी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में भी देखने को मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।