लाइव टीवी

Pathan: दीपिका पादुकोण की फीस उड़ा देगी होश, शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए मिल रहे हैं इतने करोड़

Updated Nov 07, 2020 | 22:22 IST

Pathan Film: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की फीस हैरान कर देगी। मेकर्स उनकी और शाहरुख की जोड़ी को दोबारा पर्दे पर लाना चाहते हैं।

Loading ...
Deepika Padukone, Shah rukh Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं।
  • दीपिका पादुकोण फिल्म के लिए काफी बड़ी फीस चार्ज कर रही हैं।
  • मेकर्स ने दीपिका के लिए एक बेहतरीन किरदार डिजाइन किया है।

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण हैं। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा फीस चार्ज कर रही हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए फीस ले रही हैं। हालांकि, इतनी बड़ी रक्म के बावजूद मेकर्स उनकी और शाहरुख की जोड़ी को दोबारा पर्दे पर लाना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने दीपिका के लिए एक बेहतरीन किरदार डिजाइन किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम भी होंगे। 

अगले साल शुरू करेंगे शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान पहले नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं। अब शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि पठान को वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख डायरेक्टर एटली और राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। 

दीपिका पादुकोण इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।