लाइव टीवी

Deepika की छपाक पर नया विवाद, इस वजह से लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने रिलीज पर रोक लगाने के लिए दायर किया मुकदमा

Updated Jan 09, 2020 | 09:12 IST

Deepika Padukone Chhapaak New Controversy: दीपिका पादुकोण की छपाक पर मुश्किल के बादल मंडरा रहे हैं। लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म की रिलीज रोकने के लिए मुकदमा दायर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone Chhapaak New Controversy
मुख्य बातें
  • नई मुश्किल में फंसी दीपिका पादुकोण की छपाक
  • लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म के खिलाफ दायर किया मुकदमा
  • फिल्म में क्रेडिट नहीं दिए जाने का लगाया आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म नए-नए पचड़ों में फंसती जा रही है। छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। जिसमें दीपिका उनका किरदार निभा रही हैं। हाल ही में छपाक का प्रीमियर रखा गया था। जिसे देखने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने इसकी रिलीज पर रोक लगाने के लिए मुकदमा दायर किया है।

अपर्णा ने इस बात से नाराजगी जताई है कि फिल्म में निर्माताओं ने ना तो उनके नाम का उल्लेख किया है और ना ही उन्हें कोई क्रेडिट दिया है। इसी वजह से वे फिल्म की रिलीज पर रोक चाहती हैं। उनके मुकदमे पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट की वकील अपर्णा ने छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार और प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। अपर्णा ने करीब 10 साल तक लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा और इसे जीता था। जिसके लिए उन्होंने फीस भी नहीं ली थी।

अपनी याचिका में अपर्णा भट्ट ने बताया कि छपाक की स्क्रिप्ट में मेघना गुलजार की पूरी मदद करने और उन्हें हर तरह के दस्तावेज देने के बावजूत उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। जबकि जब स्क्रिप्ट तैयार की जा रही थी तो उन्हें इसके लिए पूरा आश्वासन दिया गया था। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट के रफ ड्राफ्ट में एंड क्रेडिट्स में उन्हें क्रेडिट दिया गया था, जो उन्हें मिली थी। लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया।

जब तक उसका नाम क्रेडिट्स में शामिल नहीं हो जाता, तब तक अपर्णा ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। अपर्णा ने ये भी बताया कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने 7 जनवरी को इस फिल्म का प्रीमियर देखा, तभी उन्होंने फिल्म के निर्माताओं पर मुकदमा करने का फैसला किया।

इसे लेकर अपर्णा ने फेसबुक पोस्ट में भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा कि मैं छपाक देखने के बाद बहुत डिस्टर्ब हूं। मैं मेरी पहचान और प्रामाणिकता की रक्षा के लिए कानूनी कार्रवाई करने मजबूर हूं। मैंने पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मुकदमे में लक्ष्मी का प्रतिनिधित्व किया। कल कोई मेरे कारण का प्रतिनिधित्व करेगा। जीवन का व्यंग।

आपको बता दें कि छपाक पर इससे पहले स्क्रिप्ट चोरी का भी आरोप लग चुका है। लेकिन ये केस सुलझने के बाद अब अपर्णा ने फिल्म की रिलीज पर रोक की याचिका दायर की है। इसके अलावा दीपिका के जेएनयू जाने पर भी विवाद खड़ा हो गया था और सोशल मीडिया पर बॉयकॉट छपाक ट्रेंड करने लगा था। बता दें कि दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।